30 नवंबर को शाओमी लॉन्च करेगी ‘देश का स्मार्टफोन’
30 नवंबर को शाओमी लॉन्च करेगी ‘देश का स्मार्टफोन’
Share:

नई दिल्लीः भारतीय स्मार्टफोन बाजार में नंबर वन कंपनी बनने के बाद शाओमी अपने भारतीय फैंस के लिए नए-नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है. इस कड़ी में चाइनीज जाइन्ट नया रेडमी स्मार्टफोन भारत में 30 नवंबर को लॉन्च करने वाली है. शाओमी ने इस आने वाले स्मार्टफोन को ' इंडिया का स्मार्टफोन' नाम दिया है. रेडमी कंपनी का बजट सेगमेंट है तो ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि ये 10,000-12000 रुपये के बजट में आएगा.

शाओमी इंडिया ने ट्वीट किया है कि जिसमें कहा गया है कि ‘30 नवंबर को आ रहा है देश का स्मार्टफोन‘. इस ट्वीट के बाद साफ हो गया है कि इस 30 तारीख को शाओमी भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है और यह नया स्मार्टफोन भारत में ही निर्मित होगा. शाओमी ने हालांकि इस फोन के नाम से पर्दा नहीं उठाया है लेकिन माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन रेडमी 5ए होगा.

कंपनी अपने नए रेडमी फोन रेडमी नोट 5 पर काम कर रही है. इसे हाल ही में चाइनीज रिटेलर ओपोमार्ट पर स्पॉट किया गया. इस लिस्टिंग के जरिए इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं. जिसके मुताबिक रेडमी नोट 5 में 5.9 इंच की स्क्रीन दी गई है जिसकी रिजॉल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल होगी साथ ही ये 18:9 अस्पेक्ट रेशियो होगा.

जिसका मतलब है कि ये लगभग एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ आएगा. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 दिया गया है जो 3 जीबी और 4 जीबी रैम वैरिएंट में आ सकता है. साथ ही ये 32 जीबी और 64 जीबी दो मैमोरी वैरिएंट में आता है.

अमेजन इंडिया पर ब्लैक फ्राइडे सेल आज से

जीप कम्पास की बड़ी यूनिट को कंपनी ने वापस बुलाया

एसबीआई ने लॉन्च किया योनो एप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -