लव जिहाद बताकर शादी के रिसेप्शन में हंगामा
लव जिहाद बताकर शादी के रिसेप्शन में हंगामा
Share:

गाजियाबाद. मुस्लिम युवक और हिन्दू युवती ने अपनी मर्जी से शादी करने के बाद 22 दिसंबर को रिसेप्शन का आयोजन किया था. यह खबर मिलते ही बीजेपी और हिन्दू संगठन कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में मौके पर पहुंचकर इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए हंगामा खड़ा कर दिया. समझाइश के बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. युवती के पिता ने 50 से ज्यादा लोगों के खिलाफ कविनगर थाने में केस दर्ज कराया है.

मुस्लिम युवक और हिंदू युवती की पांच साल पहले मुलाकात हुई थी. दोनों ने शुक्रवार को विशेष विवाह कानून के तहत परिवारवालों की रजामंदी से कोर्ट में शादी की थी. शाम को रिसेप्‍शन रखा गया था. इसकी सूचना मिलते ही गाजियाबाद शहर के भाजपा अध्‍यक्ष अजय शर्मा के नेतृत्‍व में दर्जनों कार्यकर्ता वहाँ पहुंच गए. बाद में बजरंग दल, हिंदू रक्षा दल और धर्म जागरण मंच के कार्यकर्ता भी वहां आ गए और सबने तकरीबन पांच घंटे तक हंगामा किया. आखिरकार हालात को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. 

लड़की परिजनों ने धर्मांतरण के आरोपों को खारिज किया. डॉक्टर युवती के पिता गाजियाबाद के जाने-माने व्‍यवसायी हैं और दादा आईएएस अधिकारी रह चुके हैं. युवक के पिता दिल्‍ली में प्रोफेसर हैं. लड़की के परिजनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखने की भी बात कही है. घटना के बाद इलाके में तनाव है. पुलिस की तैनाती भी बढ़ा दी गई है.

बाबा के आश्रमों पर पुलिस का शिकंजा

सुष्मिता राय के मौत के मामले में प्रेम त्रिकोण का एंगल

क्राइम ब्रांच छुड़ाएगी वैश्यालयों के चंगुल से नाबालिगों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -