परफेक्ट लुक के लिए अपनाएं लेटेस्ट Earrings
परफेक्ट लुक के लिए अपनाएं लेटेस्ट Earrings
Share:

आपके लुक को परफेक्ट बनाने के लिए ईयररिंग्स का अहम रोल होता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपके चेहरे पर किस तरह के ईयररिंग्स सूट करेंगे. यहां हम आपको बताने जा रहे हैं ट्रेंडिंग ईयररिंग्स जिन्हें आप भी ले सकती हैं और रक्षाबंधन केसमय इन्हें कैरी कर सकती हैं जो आपके लुक को बेहद ही खूबसूरत बना सकते हैं. 

* झुमके
आपके ट्रेडिशनल लुक में चार चांद लगा देते हैं. चाहे सलवार सूट हो, लहंगा या साड़ी इनके बिना आपका ये लुक अधूरा होता है. लटकन स्टाइल से लेकर मल्टीकलर ये आपको कई वेराइटी में मिल जाएंगे. तो आप भी झुमकों से अपना देसी अंदाज पूरा जरूर करें.

* डैंगलर्स
आपके वेस्टर्न और ट्रेडिशनल हर लुक के साथ जंचता है. अगर आपको भी लंबी ईयररिंग्स पसंद हो, तो इसे अपनी लिस्ट में जरूर शामिल करें. ये आपको अलग-अलग कट्स और स्टाइल में मिल जाएंगे. अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें चुने और अपनी खूबसूरती बढ़ाएं.

* चांदबाली
झुमकों के बाद एक और ईयररिंग्स, जो आपके देसी लुक को खूबसूरत बनाते हैं वो है चांदबाली. सेमी सर्कुलर किनारों के साथ आने वाली ये ईयरिंग्स हर मौके के लिए परफेक्ट ऑप्शन है. ये आपको कई स्टाइल में मिल जाएंगी.

* हूप्स
एलीगेंट और क्लासिक लुक देना वाली ईयररिंग्स का ये टाइप आपके हर आउटफिट के साथ जंचता है. जब आपको समझ न आए कि अपने आउटफिट के साथ कौन-सी ईयररिंग्स पहनें, तो हूप्स चुनिए. ये आपके स्टाइल में चार्म ला देगा. आपको प्लेन से लेकर पर्ल डिटेलिंग वाले हर तरह के हूप्स मिल जाएंगे.

* शैंडलियर
आपके सिंपल से भी आउटफिट को ये ईयररिंग्स स्टाइलिश बना देती है. किनारों से चौड़ी नजर आने वाली इस ईयरिंग्स में कई बार एक छोटा सा स्टड भी बना रहता है. पार्टी या फंक्शन के लिए ये ईयररिंग्स आपके लुक में ग्लैमर का तड़का लगाने का काम करेगा.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -