OLX पर ब्रिकी के लिए नजर आई MG हेक्टर, जानिए कितने किलोमीटर है चली
OLX पर ब्रिकी के लिए नजर आई MG हेक्टर, जानिए कितने किलोमीटर है चली
Share:

भारतीय बाजार में MG ने हाल ही में अपनी नई Hector को लॉन्च किया है. बाजार से मिल रहे बेहतर रिस्पांस के बाद अब MG Motor ने अपनी Hector की बुकिंग लेना बंद कर दी है. MG Motors ने पहले ही बाजार में इस कार की डिलीवरी शुरू कर दी है और कुछ कारें तो सड़कों पर दिखाई भी देने लगी हैं. हालांकि, कुछ ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 7 महीने के वेटिंग पीरियड झेलना पड़ रहा है. नए ग्राहकों के लिए इस कार की बुकिंग भी बंद हो चुकी है क्योंकि इसकी डिलीवरी 2019 में ग्राहकों को नहीं मिलेगी. खैर, इसका एक समाधान सामने आया है. MG Hector के ग्राहकों ने ऑनलाइन बिक्री के लिए वाहन को सूचीबद्ध करना शुरू कर दिया है और हमें यूज्ड मार्केट में इसका पहला उदाहरण भी मिला है. आइए जानते है पूरी जानकारी ​विस्तार से

क्या Intel के 5G मॉडम बिजनेस को खरीदेगा Apple ? 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि MG Hector को OLX पर लिस्ट किया गया है और यह एक सफेद रंग की Hector है. इसका अभी तक रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिला है.हमें इस बात की पुष्टि भी नहीं हो पाई है कि इसे रजिस्ट्रेशन नंबर मिला है या नहीं. अगर मौजूदा मालिक ने रजिस्ट्रेशन के लिए एप्लाई नहीं किया होगा, तो खरीदार इसे खरीद कर फर्स्ट ओनर (पहला कार मालिक) बन सकता है. इस तस्वीर में यह कार ब्रांड न्यू है और इसमें न कोई स्क्रैच लगा है और ना ही कोई डेंट मौजूद है.

JioPhones और Nokia 8110 पर ये लोकप्रिय एप्लीकेशन आधिकारिक रूप से होगा उपलब्ध

इस कार के विषय में OLX पर मौजुद पोस्ट के अनुसार MG Hector सिर्फ 100 km चली है. इसमें यह भी बताया गया है कि कार डीजल टॉप-एंड वेरिएंट है, जिसमें कार के सभी फीचर्स मिलते हैं. फुली-लोडेड MG Hector डीजल टॉप-एंड वेरिएंट Sharp है। MG Hector Sharp डीजल की केरला में कीमत 16.88 लाख रुपये है और यह करीब 20.35 लाख रुपये ऑन-रोड पड़ती है. हालांकि, olx पर इसे 23 लाख रुपये में बेचा जा रहा है, जो कि नई कार खरीदने से भी काफी ज्यादा कीमत है.अब इसकी कीमत ज्यादा क्यों रखी गई है? जिन्हें नहीं पता उन्हें फिर बता दें कि इस साल अब कोई ग्राहक इसकी बुकिंग नहीं करा सकता और ना ही इसकी डिलीवरी ले सकता है. MG Motors ने अस्थायी रूप से इसकी बुकिंग बंद की हुई है और नई बुकिंग नए मॉडल्स के लिए 2020 से शुरू की जाएगी. इसलिए यह कार olx पर इतनी महंगी उन लोगों के लिए बेची जा रही है, जो इसके लिए लंबा इंतजार नहीं कर सकते. बता दें, MG Motors जब भी Hector की बुकिंग शुरू करेगी तब इसकी कीमतों में और बढ़ोतरी कर सकती है. मौजूदा कीमत आरंभिक हैं.

Netflix : भारतीय यूजर्स के लिए पेश किया अपना सबसे सस्ता प्लान

PUBG Mobile Club Open 2019 : फाइनल जीतने वाली टीम को मिलेगी 1 करोड की ईनामी राशि

Xiaomi Mi Turns 5 Sale: इन स्मार्टफोन पर मिल रहा 8000 रु का बम्पर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -