ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ होगी लॉन्च TATA की New Buzzard, ये होगी कीमत
ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ होगी लॉन्च TATA की New Buzzard, ये होगी कीमत
Share:

मार्किट में एक और नयी कार आने वाली है अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो आपके लिए ये जानना जरुरी है की टाटा ने निकली है New Tata Buzzard इस साल के आखिरी तक या फिर 2020 के शुरुआत में यह कार लॉन्च की जा सकती है। यह Harrier का 7-सीटर वर्जन है और कंपनी ने इसे जिनेवा मोटर शो 2019 के दौरान पेश किया था। लॉन्च से पहले Buzzard को बहुत बार भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के लिए दौड़ते देखा गया है। इस एसयूवी के बारे में कई सरे तथ्य भी सामने आये हैं। स्पाईशॉट्स में इटीरियर की एक जानकारी भी सामने आई है, जिसमें यह एसयूवी एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आएगी।

नई Tata Buzzard का इंटीरियर डिजाइन इसके दूसरे मॉडल 5 सीटर की तरह ही है। इस एसयूवी के टॉप-एंड ट्रिम में 8.8 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ एंड्रायड ऑटो और एप्पल कारप्ले दिया जाएगा। इसके अलावा Buzzard में एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एक 7-इंच का TFT स्क्रीन भी है| दूसरे स्टाइलिंग के तौर पर इसके सेंटर कंसोल पर पियानो ब्लैक फिनिश और लकड़ी का काम मिलेगा।Tata Buzzard एसयूवी का डिजाइन समान Harrier जैसा ही है और इसमें स्पिल्ट हेडलैंप सेटअप, ग्रिल और बंपर हैरियर से ही मिलता जुलता दिया जाएगा। जहा तक है, Buzzard के पिछले हिस्से में चेंजेस देखने को मिल सकता है, यह कार तीन पंक्ति सीटों के साथ आएगी।

Buzzard में Harrier वाला 2.0 लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा जो BS6 मानकों के अनुरूप होगा। टाटा इस गाड़ी के लिए हैरियर के इंजन को ज्यादा पावर के लिए ट्यून कर सकती है। यह 7 सीटर कार होगी इसलिए इसकी कीमत कम्पनी 15 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू कर सकती है।

हौंडा ने मैन्युफैक्चरिंग यूनिट किया बंद, गुजरात की जमीन भी बेचेगी

त्यौहारी सीजन में इन कारो की बिक्री में आया बड़ा उछाल, जानिए सेल्स रिपोर्ट

SAIL भिलाई में कई पदों पर निकली बंम्पर भर्तियां

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -