ये SUV है सभी के दिलो की धड़कन, मंदी के दौर में भी मचा सकती है धमाल
ये SUV है सभी के दिलो की धड़कन, मंदी के दौर में भी मचा सकती है धमाल
Share:

इस समय पूरे भारत में भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री बहुत तेजी के साथ ग्रो कर रही है और यहां देश और दुनिया की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनियां एक से बढ़कर एक बेहतरीन कारें लॉन्च करती रहती हैं. भारत में एसयूवी को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है और हम आपको भारतीय ग्रामीण इलाकों में सबसे लोकप्रिय एसयूवी Mahindra Bolero के बारे में बता रहे हैं. इस एसयूवी को ग्रामीण सड़कों पर आसानी से दौड़ने के लिए तैयार किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन शानदार बाइकों का माइलेज है दमदार, जानिए कीमत

कंपनी ने इंजन को पावर देने के लिए बोलेरो में 2523 सीसी का एम2डीआईसीआर डीजल इंजन उपलब्ध कराया है कि 3200 आरपीएम पर 46.3 केडब्ल्यू की पावर और 1400-2200 आरपीएम पर 195 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह एसयूवी काफी ज्यादा शानदार है. ब्रैक की बात की जाए तो इसमें फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं और हाइड्रॉलिक क्लच दिए गए हैं.

वाहन उद्योग ने मंदी से उबरने के लिए सरकार से मांगी मदद

प्राप्त जानकारी के अनुसार महिंद्रा बोलेरो प्लस में 1493 सीसी का एमहॉव्क डीजल इंजन दिया गया है कि 3600 आरपीएम 70 बीएचपी की पावर और 1400-2200 आरपीएम पर 195 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह एसयूवी काफी ज्यादा शानदार है. इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए हैं और सिंगल प्लेट ड्राई क्लच दिए गए हैं।महिंद्रा बोलेरो की एक्स शोरूम कीमत करीब 7.86 से 9.42 लाख रुपये तक है और Mahindra Bolero Plus की एक्स शोरूम कीमत 8.59 लाख रुपये है.

Ducati Diavel 1260 मोटरसाइकिल कल होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

इन आटोमेटिक स्कूटर्स में है कई लाजवाब फीचर, मिलेगी बाइक्स को कड़ी टक्कर

त्यौहारी सीजन में बाइक के दाम तीन हजार रुपये बढ़ेंगे, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -