Ducati Diavel 1260 मोटरसाइकिल कल होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Ducati Diavel 1260 मोटरसाइकिल कल होगी लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

दुनिया में अपनी पावरफुल बाइक के लिए खास पहचान रखने वाली Ducati कल अपनी Diavel 1260 का फेसलिफ्ट अवतार लॉन्च करने जा रही है. 2019 Ducati Diavel के इस बार लुक्स, डिजाइन, फीचर्स से लेकर कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारतीय मार्केट में Royal Enfield का है दबदबा, इस मोटसा​इकिल कंपनी से मिलेगी चुनौती

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Ducati Diavel 1260 दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा और इसमें पहला स्टैंडर्ड वेरिएंट और दूसरा टॉप-स्पेक Diavel 1260 S, जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट, एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, ओहलिन्स सस्पेंशन और टॉप-स्पेक ब्रेम्बो M 50 मोनोब्लॉक ब्रेक कैलीपर्स होंगे. इस बाइक में बॉश का एक नया एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी है, जिसमें 6-एक्सिस इनरशियल मेजरमेंट यूनिट (IMU) द्वारा संचालित ABS है, जो कॉर्नरिंग ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, व्हीली कंट्रोल सिस्टम और सेल्फ-कैंसल टर्न इंडिकेटर्स को भी संचालित करता है. इस बाइक स्टैंडर्ड के तौर पर लॉन्च कंट्रोल, कीलेस इग्निशन, क्रूज कंट्रोल, बैकलिट स्विच और रियर-व्हील लिफ्ट मिटिगेशन सिस्टम जैसे फीचर्स भी है. कंपनी ने वेरिएंट में एक स्टैंडर्ड अप / डाउन क्विकशिफ्टर, एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स और एक ब्लूटूथ डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम है जिसे स्मार्टफोन, और डुकाटी लिंक ऐप के साथ सिंक किया जा सकता है. डुकाटी का कहना है कि नई Diavel 1260 बाइक में 3 अलग-अलग प्रकार की बाइक जैसी तकनीक हैं. एक सुपरबाइक, क्रूजर और एक नेक्ड रोडस्टर.

Honda CB300R की कीमत में हुआ इजाफा, जानिए नए दाम

अगर बात करें इसके इंजन और पावर की तो नई बाइक में टेस्टास्ट्रेटा डीवीटी 1262 इंजन दिया जाएगा. जो कि 9,250 आरपीएम पर 157 बीएचपी और 7,500 आरपीएम पर 129 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करेगा.भारत में नई Diavel 1260 की एक्स शोरूम कीमत 17 लाख रुपये और एस वेरिएंट की एक्स शोरूम कीमत 20 लाख रुपये से अधिक हो सकती है.

इन आटोमेटिक स्कूटर्स में है कई लाजवाब फीचर, मिलेगी बाइक्स को कड़ी टक्कर

त्यौहारी सीजन में बाइक के दाम तीन हजार रुपये बढ़ेंगे, जानिए वजह

इन शानदार बाइकों का माइलेज है दमदार, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -