Datsun GO+ दे रही है बम्पर ऑफर, जानिए क्या है स्कीम
Datsun GO+ दे रही है बम्पर ऑफर, जानिए क्या है स्कीम
Share:

यदि आप भी सोच रहे की कोई 7 सीटर कार खरीदी जाये पर कीमत के बारे में सोच के परेशान हो रहे है तो हम आपके लिए लाये है कम कीमत में 7 सीटर की यह कार, इस समय देश की किफायती कारों में से एक Datsun GO+ पर कंपनी भारी मात्रा में डिस्काउंट दे रही है, जिसके रहते यदि आप इस कार को अभी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको काफी बेनिफिट्स मिल सकते हैं।

ऑफर-  Datsun GO+ पर कंपनी 29 हजार रुपये तक की बचत का ऑफर दे रही है। बात की जाये कैश बेनिफिट्स की तो Datsun GO+ पर 7 हजार रुपये तक का कैश बेनिफिट मिल सकता है। एक्सचेंज बेनिफिट की बात करें तो Datsun GO+ पर 20 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बेनिफिट भी लिया जा सकता है। अतिरिक्त ऑफर में कंपनी कॉर्पोरेट ग्राहकों को 2 हजार रुपये की बचत का मौका दे रही है। यह डिस्काउंट 30 नवंबर, 2019 तक चलता रहेगा|

इंजन और पावर-  Datsun GO+ में 1198cc का 4 सिलेंडर वाला SOHC पेट्रोल इंजन है जो कि 5000 Rpm पर 68 Ps की पावर और 4000 Rpm पर 104 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसका ट्रांसमिशन  Datsun GO+ में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।

सस्पेंशन-  Datsun GO+ के फ्रंट में McPherson Strut with lower Transverse link सस्पेंशन और रियर में Twist beam suspension with coil spring सस्पेंशन दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम-  Datsun GO+ के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है।

माइलेज-  Datsun GO+ 20.1 किमी प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

डाइमेंशन-  Datsun GO+ की लंबाई 3995 mm, चौDatsun Redigo को 2019 में चाइल्ड सेफ्टी में 2 स्टार और एडल्ट सेफ्टी में सिर्फ 1 स्टार मिला हैड़ाई 1636 mm, ऊंचाई 1507 mm, व्हीबेस 2450 mm, कर्ब वेट 865 किलो, ग्राउंड क्लीयरेंस 180 mm और 35 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जायेगा|

इस सब्जी के सेवन से होगा आपका मोटापा कम

इस साल मारुती कार की जबरदस्त ब्रिकी ने टॉप 10 में दिलाया खास ​मुकाम

सर्दियों में जरूर फॉलो करे ये विंटर स्किन केयर रूटीन, चेहरा रुखा नहीं बल्कि चमक उठेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -