हरतालिका तीज पर ट्राय करें मेहंदी के ये लेटेस्ट डिजाइंस
हरतालिका तीज पर ट्राय करें मेहंदी के ये लेटेस्ट डिजाइंस
Share:

हरतालिका तीज का पर्व हर साल मनाया जाता है। यह पर्व इस साल 30 अगस्त को मनाया जाने वाला है। यह पर्व महिलाओं और लड़कियों के लिए खास होता है और दोनों इसका व्रत रखती हैं। वहीँ इस पर्व के लिए वह खूब सजती भी हैं और मेहंदी लगाती हैं। हालाँकि अगर आप मेहंदी लगाने जा रहीं हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ लेटेस्ट डिजाइंस। आइए दिखाते हैं।

मेहंदी के लेटेस्ट डिजाइंस-


ज्वेलरी मेहंदी डिजाइन- आजकल ज्वेलरी के डिजाइन्स ट्रेंड में हैं। जी हाँ और अगर आप सिंपल के साथ-साथ अट्रैक्टिव मेहंदी डिजाइन की तलाश में हैं तो हरतालिका तीज पर चेन डिजाइन बनवा सकती हैं। इसके अलावा इसमें आप हैंडकफ, रिंग और स्पाइरल डिजाइन भी हरतालिका तीज पर बनवा सकती हैं।

फ्लोरल मेहंदी डिजाइन- फ्लोरल मेहंदी डिजाइन हमेशा से महिलाओं की पहली पसंद बना हुआ है। जी हाँ और यह देखने में बेहद खूबसूरत लगता है। हरतालिका तीज पर आप इस डिजाइन की मेहंदी लगवा सकती हैं।

बेल मेहंदी डिजाइन- हरतालिका तीज पर जिन्हे हैवी मेहंदी डिजाइन पसंद नहीं होता है, उनके लिए बेल डिजाइन एकदम बेस्ट ऑप्शन है। हरतालिका तीज के खास मौके पर अगर आपको कुछ समझ न आए तो बिना सोचे समझे आप इस डिजाइन की मेहंदी लगवा सकती हैं।

फिंगर अरैबिक मेहंदी डिजाइन- आप चाहे तो हरतालिका तीज पर सबसे आसान फिंगर अरैबिक मेहंदी बनवा सकती हैं। यह सबसे अलग और अच्छी लगने वाली मेहंदी डिजाइन है। 

हरतालिका तीज पर अलग-अलग डिजाइन की मेहंदी सभी को पसंद आती है और कई मेहंदी डिजाइन है जो आसानी से बन जाती है तो आप भी कई मेहंदी डिजाइन को अच्छे से बनवा सकती है।

गाढ़ा करना है मेंहदी का रंग तो सूखने के बाद लगा लें यह एक चीज

बारिश में पैरों को जल्द जकड़ लेता है फंगस, इन घरेलू तरीकों से रखे ध्यान

गंजेपन को चुटकियों में दूर कर देगा अलसी का ये नुस्खा, तुरंत आजमाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -