इस ट्रेंडी मेकअप से दिखें सबसे हटके
इस ट्रेंडी मेकअप से दिखें सबसे हटके
Share:

लड़कियों को अपने मेकअप को लेकर बहुत चिंता रहती है, और अगर ऐसे में कोई त्यौहार आ जाये तो उनकी परेशनियां चार गुना बढ़ जाती है. अगर आप भी इसी परेशानी से जूझ रही हैं तो अब आपको घबराने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है. क्योंकि हम आपको बता रहे हैं ट्रेंड के हिसाब से आसानी से मेकअप के तरीके जिसके बाद आप दिखेगी सबसे हट के...

बर्ड ऑफ पैराडाइस मेकअप 
अभी तक आपने स्मोकी आई या फिर कैट आई के बारे में सुना होगा लेकिन बर्ड ऑफ पैराडाइस मेकअप एक नया स्टाइल है जो इन दोनों ही मेकअप का अपग्रेटेड वर्जन है. इसमें अधिक कलर का इस्तेमाल किया जाता है, अगर आपको ज्यादा भड़कीले कलर नहीं पसंद हो तो आप ब्लैक कलर भी ट्राय कर अट्रैक्टिव लुक पा सकती हैं.

अट्रैक्टिव लुक 
अट्रैक्टिव लुक पाने के लिए अब आप नीऑन और पिंक रंग को इग्नोर करके पीकॉक रंगों का चुनाव करें जो आज कल ट्रेंड में है, लेकिन साथ ही इस बात का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है कि सारे रंग एक ही तरह के ना हों.

होंठ करें सुर्ख
अब गुलाबी और हल्के रंग की लिपस्टिक का जमाना गया अब आपको चाहिए के आप गहरे रंग की लिपस्टिक का इस्तेमाल करें. कई लड़किया गहरे लाल रंग की लिपस्टिक लगाने से घबराती हैं, लेकिन डार्क लाल रंग या ऑरेंज रंग आपकी खूबसूरती में 4 चाँद लगाती हैं.

इन तरीकों से मेकअप तो दिखेगीं सबसे अलग

बालो को कलर करने से पहले इन बातो का जानना है ज़रूरी

हल्दी के फेशियल से दूर हो जाती है ऑयली स्किन की समस्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -