स्मार्टफोन्स की दौड़ में फिलिप्स भी निकालेगा अपना स्मार्टफोन, फिलिप्स X596
स्मार्टफोन्स की दौड़ में फिलिप्स भी निकालेगा अपना स्मार्टफोन, फिलिप्स X596
Share:

स्मार्टफोन्स बनाने की दौड़ में कोई भी टेलीकॉम कंपनी पीछे नहीं है. इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट निर्माता कंपनी फिलिप्स ने भी अपना एक नया फोन लॉन्च किया है. फिलिप्स X596 को चीन में लॉन्च किया गया है

फिलिप्स X596 की कीमत
स्टोरेज के आधार पर इसे दो वैरिएंट में पेश किया गया है. पहला वैरिएंट 32 जीबी मैमोरी के साथ है जिसकी कीमत 1299 चीनी युआन यानी करीब 12,703 रुपये है. वहीं, दूसरा वैरिएंट 64 जीबी स्टोरेज से लैस है. इसकी कीमत 1499 चीनी युआन यानी 14,661 रुपये है. 5 नवंबर से इससे मार्केट में बेचने के लिए रखा जायेगा.

फिलिप्स X596 के फीचर्स
इसमें 5.5 इंच का फुल HD डिस्प्ले दिया गया है जिसमे ऑक्टो-कोर प्रोसेसर और 4 जीबी रैम है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

नोकिया 2
इस फोन को AnTuTu वेबसाइट पर Nokia TA-1035 मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है. 5 इंच के डिस्प्ले के साथ इस फ़ोन में स्पीड 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट और 1 जीबी रैम से लैस होगा. ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 304 जीपीयू और साथ ही 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. यह एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट पर काम करेगा और इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट और 8 मेगापिक्सल के रियर कैमरा भी दिया गया है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

यहाँ करें अमेज़न के खास ऑफर में अपने स्मार्टफोन की डील

स्मार्टफोन को बनाये वॉकी टॉकी, करें मुफ्त में बातें...

स्मार्टफोन की इंटरनेट स्पीड को ये ऐप्स करेंगे बूस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -