इन मशहूर स्टार्स को दोषी बताकर इंदर कुमार की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा
इन मशहूर स्टार्स को दोषी बताकर इंदर कुमार की पत्नी ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्म देने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है और उनके सुसाइड के बाद बॉलीवुड में कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब इसी बीच एक्टर इंदर कुमार की पत्नी ने एक बड़ा खुलासा किया है. आपको याद हो इंदर एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं और उनकी मौत नींद में हो गई थी. उनकी मौत 28 जुलाई 2017 को हुई थी और उस समय यह कहा गया था उन्हें कार्डिएक अरेस्ट आया था. वहीं यह सब होने के बाद उनका एक सुसाइड से पहले का वीडियो वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने कहा था वह आत्महत्या करने जा रहे हैं.

ऐसे में हाल ही में उनकी पत्नी ने कहा कि, ''मेरे पति ने अपने दम पर सीरियलों से पहचान बनाई थी. वह बड़ी फिल्में करना चाहते थे. इसको लेकर वह जब करण जौहर से मिले तो उनको 2 घंटे तक इंतजार करवाया गया.'' इसी के साथ हाल ही में इंदर की पत्नी पल्लवी ने एक पोस्ट लिखा है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने बताया है कि 'आजकल हर कोई नेपोटिज्म पर बात कर रहा है. नेपोटिज्म, सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मेरे पति दिवंगत इंदर कुमार ने भी बिना सपोर्ट के इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थी. करण जौहर के पास गए, मैं भी उनके साथ थी. सभी चीजें मेरे सामने हुईं. करण जौहर ने पहले तो हमें दो घंटे बाहर इंतजार कराया इसके बाद उनकी मैनेजर गरीमा बाहर आईं और कहा कि करण बिजी हैं। हमने फिर भी उनका इंतजार किया और जब वह बाहर आए तो उन्होंने कहा कि इंदर तुम गरीमा के टच में रहना, अभी तुम्हारे लिए कोई काम नहीं है.'

इसके अलावा पल्लवी ने कहा कि, 'इसके 15 दिन बाद इंदर ने फोन करके गरीमा से पूछा तो फिर से वही जवाब मिला कि काम नहीं है. इसके बाद इंदर को ब्लॉक कर दिया गया. जब इंदर जीरो फिल्म के सेट पर शाहरुख से मिलने गए तो कहा गया कि आपके लिए कोई काम नहीं है.' आप सभी जानते ही होंगे इंदर ने मासूम, तुमको न भूल पाएंगे, वांटेड, कहीं प्यार ना हो जाए जैसी फिल्मों में काम किया था.

पुलिसवाले ने गाया 'तेरी मिट्टी' गाना, अक्षय ने की तारीफ़

शख्स करने लगा भारतीय सेना को ट्रोल, भड़कीं रवीना ने दिया करारा जवाब

अमिताभ ने बताया MASK का अनुवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -