आखिरी समय में लता मंगेशकर के सिरहाने बैठकर खूब रोई बहन, तस्वीरें आईं सामने
आखिरी समय में लता मंगेशकर के सिरहाने बैठकर खूब रोई बहन, तस्वीरें आईं सामने
Share:

लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उन्हें दिल से निकाल पाना नामुमकिन है। 92 साल की उम्र में महान गायिका ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आप सभी को बता दें कि तिरंगे में लिपटकर लता मंगेशकर अपने अंतिम सफर पर निकली तो सभी की आँखे नम हो गई। आप सभी को बता दें कि बीते रविवार शाम मुंबई के शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया गया। जी दरअसल अंतिम संस्कार से पहले महान गायिका की आखिरी तस्वीर सामने आई, जो अब वायरल हो रहीं हैं। इन्हे देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई हैं।

अपनी कोयल जैसी आवाज से हमारे दिलों में जगह बनाने वाली लता मंंगेशकर के अंतिम दर्शन को हजारों लोगों की भीड़ उमड़ आई। आप सभी को बता दें कि अपनी आखिरी तस्वीर में महान गायिका तिरंगे में लिपटी दिख रही हैं। वहीं उनके सिरहाने बहन आशा भोसले बैठी दिख रही हैं। वहां मौजूद लोग उन्हें आखिरी सलाम देते हुए देखे जा सकते हैं। आप देख सकते हैं तस्वीर देखकर दिल बैठता जा रहा है। अब तक यह यकीन नहीं हो रहा है कि लता इस दुनिया में नहीं है। बीते कल लता मंगेशकर को राजकीय सम्मान के साथ श‍िवाजी पार्क में अंत‍िम विदाई दी गई।

आपको बता दें कि लता दीदी को अंतिम देने के लिये कई बड़े-बड़े दिग्गज नेता-अभिनेता भी पहुंचे थे। वैसे लता दीदी हर किसी के लिए अजीज थीं और उनकी अंतिम विदाई पर उमड़े हुजूम ने ये साबित भी कर दिया है। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर की अंतिम विदाई का वीडियो इस समय सुर्ख़ियों में है और इसे देखकर कोई अपने आंसू नहीं रोक पा रहा है।

जब लता मंगेशकर से 'भारत रत्न' छीनने की उठी थी मांग, भाई को AIR की नौकरी से निकल दिया गया था ।।

संयुक्त राष्ट्र प्रमुख ने लता मंगेशकर के निधन पर भारत के प्रति संवेदना व्यक्त की

आखिरी दिनों में बहुत बुरी हो गई थी लता मंगेशकर की हालात, 2 वीडियो हो रहे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -