IPL 2018 : इस दिग्गज खिलाड़ी को आया घर से बुलावा, लेकिन कहा- आईपीएल नहीं छोड़ सकता

मुंबई इंडियंस लगातार अपने खराब दौर से गुजर रही हैं. वह एक के बाद एक मैच में हार का सामना कर रही हैं. हालांकि कल इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में उसे जरूर जीत नसीब हुई. वह इस जीत के साथ आगे आने वाले मुकाबलों में जोश से भरी होगी. लेकिन फिर भी उसकी मुश्किलें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. उसके दिग्गज खिलाड़ी और इस सीजन में मुंबई इंडियंस के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा को श्रीलंका क्रिकेट ने स्वदेश बुलाया हैं. जानकारी के मुताबिक, श्रीलंका टीम को आने वाले समय में कई मैच खेलने हैं, और इसके लिए मलिंगा को वापस घर लौटने के आदेश दिए गए हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मलिंगा ने अपने देश वापस लौटने से मना कर दिया है. इसका मुख्य कारण आईपीएल हैं. उन्होंने कहा है कि आईपीएल खत्म होने तक वे वापस नहीं लौट सकते. बता दे कि मलिंगा को इस सीजन में उनकी फिटनेस के कारण किसी भी टीम ने नहीं खरीदा और न ही वे पिछले 7 महीने से राष्ट्रीय टीम के लिए खेल रहे है. उन्होंने अपना पिछला मैच 7 माह पूर्व भारत के खिलाफ अपने घर में ही खेला था. 

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष थिलांगा सुमाथिपाला ने कहा है कि हम मलिंगा को जल्द राष्ट्रीय टीम में शामिल करेंगे और इसके लिए उन्हें घरेलू मैच खेलने की आवश्यकता है. अतः आप आईपीएल में समय बर्बाद ना कर श्रीलंका लौट जाए. वहीं श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सीईओ एश्ले डी सिल्वा ने कहा है कि अगर मलिंगा घरेलू क्रिकेट नहीं खेलेंगे तो उनके लिए राष्ट्रीय टीम में चयन के रास्ते बंद हो जाएंगे. 

IPL 2018 : आज फिर धोनी के सामने कोहली की अग्नि परीक्षा

IPL 2018 LIVE : क्रुणाल के तूफ़ान के आगे पंजाब पस्त, 6 विकेट से जीता मुंबई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -