IPL-9 : इस घातक गेंदबाज के नहीं खेलने से टीम को नहीं पड़ता फर्क
IPL-9 : इस घातक गेंदबाज के नहीं खेलने से टीम को नहीं पड़ता फर्क
Share:

चोंट से जूझ रहे मुंबई इंडियंस के सबसे घातक गेंदबाज लसिथ मलिंगा आईपीएल के पहले हाफ में नहीं खेल सकेंगे लेकिन टीम के कोच रिकी पोंटिंग ने स्पष्ट करते हुए कहा कि अगर वो पूरे सीजन भी नहीं खेल पाते है तो टीम के पास पर्याप्त विकल्प मौजूद हैं. रिकी पोंटिंग ने 9 अप्रैल को पुणे सुपरजाइंट्स के खिलाफ होने वाले मैच से पहले कहा, ‘वह अभी टीम के साथ नहीं है. वह टूर्नामेंट के पहले हाफ में नहीं खेलेगा. यदि हमें उसके विकल्प का ऐलान करना है तो पांचवें मैच से पहले करना होगा.

पोंटिंग ने कहा , ‘पिछले सीजन में मलिंगा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है और टीम को उसकी कमी जरूर खलेगी लेकिन हमारे पास पर्याप्त विकल्प है. पिछले सत्र में मुंबई के लिये 15 मैचों में मलिंगा ने 24 विकेट लिए थे लेकिन वर्ल्ड टी20 से पहले उनके घुटने में चोट लग गई.

पोंटिंग कप्तान रोहित शर्मा के खराब फॉर्म को लेकर भी चिंतित नहीं हैं. उन्होंने कहा कि वह आईपीएल में बेहतरीन फॉर्म में होंगे. उन्होंने कहा, ‘रोहित दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है. उसने खुद को साबित किया है. टॉप फॉर्म बरकरार रखना मुश्किल होता है. उतार चढ़ाव आते ही हैं. मुझे यकीन है कि वह अगले दो महीने में बेहतरीन खेल दिखाएगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -