जम्मू कश्मीर से लश्कर का आतंकी मोहम्मद अशरफ मीर गिरफ्तार, जेब में रखा था ग्रेनेड, बारामुला का है निवासी
जम्मू कश्मीर से लश्कर का आतंकी मोहम्मद अशरफ मीर गिरफ्तार, जेब में रखा था ग्रेनेड, बारामुला का है निवासी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के बारामूला से सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को अरेस्ट कर लिया है. रिपोर्ट के अनुसार, यह आतंकी कश्मीर में रहकर लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहा था. आतंकी गतिविधियों को लेकर सुरक्षा बलों को खुफिया सूचना मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया. पुलिस और सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया. उत्तरी कश्मीर जिले के चंदूसा क्षेत्र में नागबल गांव में यह आतंकी छिपा हुआ था. उसे पकड़ने के लिए यहां मोबाइल व्हीकल चेक पॉइंट लगाया गया था.

रिपोर्ट के अनुसार, जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि चेक पॉइंट को देख आतंकी ने भागने का प्रयास किया. चेक पॉइंट नागबल के श्रांज क्रॉसिंग पर स्थापित किए गए थे. चेक पॉइंट को देख आतंकी जैसे ही भागने लगा, वैसे ही सुरक्षा बलों ने उसे दबोच लिया। सुरक्षा बलों ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक हैंड ग्रेनेड मिला है. जिसके बाद आतंकी को फ़ौरन हिरासत में ले लिया गया. सुरक्षा बलों की उससे पूछताछ जारी है.

आतंकी की शिनाख्त मोहम्मद अशरफ मीर के रूप में हुई है. वह चंदूसा के लारीदूरा का निवासी बताया जा रहा है. वह पाकिस्तानी आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम कर रहा था. पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी दी है अशरफ मीर नाम के आतंकी ने भाग न पाने के बाद सरेंडर कर दिया. इंडियन आर्म्स एक्ट और UAPA के तहत आतंकी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सीएम अशोक गहलोत ने भी माना- हिन्दू धर्म नहीं सिखाता हिंसा करना !

'जितने मर्जी कानून बना लो, पैदाइश नहीं रोक सकोगे, ये अल्लाह का कानून..', जनसंख्या नियंत्रण पर बोले सपा सांसद बर्क

'मेरी पत्नी को उठा ले गए, 12 लोगों ने रेप कर बना दिया फातिमा..', पाकिस्तानी हिन्दुओं की दास्ताँ सुन कलेजा कांप जाएगा !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -