अपने बालों को स्टाइल नहीं देती लारा स्टोन
अपने बालों को स्टाइल नहीं देती लारा स्टोन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल लारा स्टोन अपने बालों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में लारा स्टोन ने अपने बयान में कहा कि, "बालों को टूटने से बचाने के लिए मैं हीट स्टाइलिंग से दूर रहती हूं. जब मैं काम नहीं कर रही होती उन दिनों में मैं बालों में कंघी भी कभी कभार ही करती हूं. मैं अपने बालों को स्टाइल करने में असमर्थ हूं, आमतौर पर मैं पोनीटेल बना लेती हूं."

उन्होंने बताया कि, मैंने हाल ही में व्यायाम शुरू किया है. इसमें समय लगता है, लेकिन मेरा मानना है कि व्यायाम आपके लिए मानसिक रूप से भी उतना ही लाभकारी है, जितना कि शारीरिक रूप से." बीते दिनों एक इंटरव्यू में लारा स्टोन ने स्वीकार किया है कि उन्हें अपनी काया पसंद नहीं है. लारा के मुताबिक उन्हें अपने शरीर के कुछ अंग सुंदर नहीं लगते.

उनका कहना है कि, "कई महिलाओं की तरह मुझे भी कभी-कभी लगता है कि आज मुझे घर से बाहर नहीं जाना चाहिए. मैं कई बार अपनी नाक या फिर शरीर के दूसरे हिस्सों को देखकर निराश हो जाती हूं. लेकिन इसके बावजूद मैं अपने आप को समझा लेती हूं क्योंकि आप जैसे हैं, उसी रूप में आपको खुद को स्वीकार करना होता है." आगे उन्होंने कहा कि, "इंसान के हिस्से में हमेशा कोई चीज होती है, जिसे लेकर वह चिंतित रहता है. ऐसे में चीजों को उसी रूप में स्वीकार करना ज्यादा आसान होता है."

ये भी पढ़े

फिर दिखाया श्रीदेवी ने अपनी खूबसूरती का जलवा

रजनीकांत ने तय की राजनीतिक पारी की समयसीमा

हिंदू और मुस्लिम समुदायों के बीच शांति रखना चाहता हूँ- गोविंद नामदेव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -