तिरुमाला में सभी दृश्यता क्षेत्रों में परिदृश्य विकसित जाएंगे किए
तिरुमाला में सभी दृश्यता क्षेत्रों में परिदृश्य विकसित जाएंगे किए
Share:

तिरुमाला: टीटीडी के ईओ डॉ के एस जवाहर रेड्डी ने कहा कि पहाड़ी शहर के सौंदर्य को बढ़ाने के लिए सभी महत्वपूर्ण स्थानों, दृष्टिकोणों और तिरुमाला में खाली जगहों पर भी परिदृश्य और हरियाली विकसित की जानी चाहिए। शुक्रवार को तिरुमाला में अतिरिक्त ईओ एवी धर्म रेड्डी और सीवीएसओ गोपीनाथ जट्टी के साथ अपने निरीक्षण के दौरान, ईओ ने जीएनसी, एएनसी, नारायणगिरी गार्डन, बूंदी पोटू, न्यू परकामनी बिल्डिंग और गोशाला में सैनिक निवास का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को सुधार करने का सुझाव दिया. संबंधित क्षेत्रों में। बाद में, मीडियाकर्मियों से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि जीएनसी, एएनसी, नारायणगिरी गार्डन, श्रीवारी मेट्टू वैली पॉइंट्स के पास सभी दृष्टिकोणों पर हरियाली विकसित करने की बहुत गुंजाइश है। 

"संबंधित अधिकारियों को नारायणगिरी गार्डन, साउथ माडा स्ट्रीट के क्षेत्रों में स्थित मलबे को साफ करने और हरियाली बढ़ाने के लिए निर्देशित किया गया था। इसी तरह, श्रीवारी मेट्टू फुटपाथ पर घाटी बिंदु पर उद्यान विकसित किए जाएंगे। यह भी निर्देश दिया गया था। एएनसी क्षेत्र के पास बढ़ते पौधों के लिए वर्षा जल का उपयोग करने के लिए। तिरुमाला में सभी दृश्यता क्षेत्रों में परिदृश्य विकसित किए जाएंगे।"

इससे पूर्व ईओ ने आधुनिकीकृत बूंदी पोटू परिसर का भी दौरा किया और बीजी दाल से बनने वाली बूंदी का निरीक्षण किया. उन्होंने पुराने एलपीजी स्टोवों को बदलने वाले नवीनतम थर्मो फ्लूइड स्टोव के कामकाज का भी अवलोकन किया। बाद में उन्होंने गोशाला में अपना निरीक्षण समाप्त करने से पहले अन्नदानम परिसर के सामने निर्माणाधीन नए परकामनी भवन का दौरा किया।

यूपी चुनाव: गोरखपुर से चुनाव लड़ेंगे उत्तर प्रदेश के सीएम योगी

35 महीने तक चलेगा किसान आंदोलन, राकेश टिकैत की धमकी- ...तो दिल्ली पहुँच जाएंगे 5 लाख ट्रेक्टर

IMD का अनुमान यूपी में हो सकती है भारी बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -