लैंड रोवर ने सभी नई कार का किया अनावरण, जानिए क्या है खासियत

Mar 07 2021 04:57 PM
लैंड रोवर ने सभी नई कार का  किया अनावरण, जानिए क्या है खासियत

लैंड रोवर सभी नए फीचर्स नई कार लेकर आया है। रोवर ने नए डिफेंडर V8 का अनावरण किया है। इसके नए लुक के बारे में बात करते हुए यह नॅरिक ब्लैक रूफ के साथ ग्रे पेंट शेड में आकर खत्म हो जाता है जो कि इस नए रियूजेशन पर बिल्कुल आश्चर्यजनक लगता है। फिर, ये मॉडल सैटिन ब्लैक हेडलाइट्स और क्सीनन ब्लू ब्रेक कैलीपर्स से भी लैस हैं जो वास्तव में स्पोर्टी दिखते हैं। 

इन सभी के साथ ही इसके नए फीचर्स भी दिखते हैं। नया लैंड रोवर डिफेंडर वी 8 एक 5.0-लीटर, वी 8 मोटर में पैक करता है जो 511 बीएचपी और 625 एनएम पीक टॉर्क को बाहर रखता है और 240 सेकंड प्रति घंटा की टॉप-स्पीड को देखते हुए लगभग 5.0 सेकंड में ट्रिपल-डिजिट गति को देख सकता है।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि भारत में लॉन्च किए गए डिफेंडर का अंतिम पुनरावृत्ति PHEV P400e था जो 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर, बीएस 6 पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है और संयोजन में हाइब्रिड पावरट्रेन 388 बीएचपी और 640 एनएम से बाहर बेल्ट Pwe स्रोत रिपोर्ट कार और बाइक के रूप में, पॉवरट्रेन को एक टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन तक सीमित किया गया है जो लैंड रोवर के नवीनतम टेरेन रिस्पॉन्स फोर व्हील ड्राइव (4WD) सिस्टम के माध्यम से सभी चार पहियों को शक्ति प्रदान करता है। PHEV पुनरावृत्ति लैंड रोवर डिफेंडर 5.6 सेकंड में भी स्टैंडस्टिल से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बहुत तेज है।

ऐप बेस्ड प्लेटफार्म के माध्यम से बगैर अनुमति के अनाधिकृत रूप से वाहन चलाने पर होगी कार्रवाई

सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय ने वाहनों पर एयरबैग के बारे में नई अधिसूचना की जारी

बजाज ने लॉन्च की अपनी प्लेटिना सेगमेंट की एबीएस बाइक, जानिए क्या है फीचर्स