बजाज ने लॉन्च की अपनी प्लेटिना सेगमेंट की एबीएस बाइक, जानिए क्या है फीचर्स
बजाज ने लॉन्च की अपनी प्लेटिना सेगमेंट की एबीएस बाइक, जानिए क्या है फीचर्स
Share:

वित्तीय वर्ष के बाड़े के साथ, बजाज एक और सबसे अधिक मांग वाली बाइक के साथ आता है। Bajaj Auto ने प्लेटिना 110 लॉन्च किया है। यह बाइक पहले ABS (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) सेगमेंट में लॉन्च हुई है। बजाज का दावा है कि ABS ब्रेकिंग तकनीक सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास ब्रेकिंग के लिए प्रदान करती है जो अचानक ब्रेक लगाने वाले परिदृश्यों में स्किडिंग या नियंत्रण की हानि को रोकती है।

ABS सिस्टम को 240mm फ्रंट डिस्क ब्रेक के साथ युग्मित किया गया है। इसके INR 65,920 पर होने की उम्मीद है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह बाइक सभी रिफ्रेश लुक में आती है। अपने नए रूप के बारे में बात करते हुए, यह देख सकता है कि बेहतर दृश्यता के लिए नए दर्पणों के साथ-साथ विभिन्न सतहों पर सवारी करते समय अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करने के लिए हाथ-गार्ड का आनंद लिया जा सकता है। 

बाइक नए रंग विकल्पों के साथ उपलब्ध होगी जिसमें चारकोल ब्लैक, ज्वालामुखी लाल और समुद्र तट नीला शामिल है। प्लेटिना 110 बाइक में अन्य अतिरिक्त विशेषताओं के बारे में बात करते हुए कहा गया है कि यह पावरिंग है प्लेटिना इलेक्ट्रॉनिक इंजेक्शन के साथ 115cc, चार स्टोक, सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन है, जो कि 5,000bpm पर 8.6bhp @ 7,000rpm और 9.81Nm का टार्क बनाता है। हालाँकि, नई प्लेटिना 110 ABS भारत में सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर उपलब्ध है और यह TVS Star City Plus, Honda CD 110 Dream, TVS Radeon और Hero Splendor plus को अपने साथ लेती है। एंटी-लॉक ब्रेकिंग या एबीएस, में एक इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रक शामिल होता है जो अचानक या चरम ब्रेकिंग के तहत पहिया की गति पर नज़र रखता है, और एक प्रतिक्रिया पाश के माध्यम से, ब्रेक को फिर से जारी करता है और पुन: लागू करता है, किसी भी मानवीय हस्तक्षेप से तेज गति से प्रबंधित कर सकता है। ऐसा करने में, सिस्टम पहिया के 'लॉकिंग' को रोकने के लिए काम करता है, अन्यथा इससे नियंत्रण या स्किडिंग का नुकसान हो सकता है।

16 महीने तक चेलों के साथ महिला का बलात्कार करता रहा मौलवी रोशन, 30 लाख रुपए भी लूटे

Ind Vs Eng: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित शर्मा के 1000 रन पूरे, हासिल किया खास मुकाम

नाबालिग बेटे के सामने हैवानों ने माँ के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, पीड़िता की हालत नाजुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -