पिता ने सच कर डाली चांद तारे तोड़ लाने की कहावत, अपनी बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन
पिता ने सच कर डाली चांद तारे तोड़ लाने की कहावत, अपनी बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन
Share:

प्रत्येक प्रेमी प्रेमिका से ये वादा करता है कि वो उसके लिए चांद तारे तोड़कर ले आएगा। किन्तु वास्तव में देखा जाए तो वो पिता है जो अपनी बेटी के लिए चांद तारे तोड़कर लाने की हिम्मत कर सकता है। ऐसा ही एक पिता अपनी नवजात बच्ची के लिए चांद तारे तो तोड़कर नहीं ला पाया किन्तु उसने अपनी बेटी के लिए चांद पर भूमि खरीद ली है। जी हां गुजरात के इस पिता ने अपनी दो माह की बच्ची को चांद पर एक एकड़ भूमि का शानदार गिफ्ट दिया है। अब ये बच्ची चांद पर भूमि पाने के मामले में विश्व की सबसे कम आयु की व्यक्ति बन गई है जो स्वयं में एक रिकॉर्ड है।

बात हो रही है गुजरात के सूरत में सरथाणा में रहने वाले विजय कथेरिया की। दो माह पूर्व विजय के घर में लक्ष्मी के रूप में कन्या का जन्म हुआ। विजय ने सोच रखा था कि बेटी हुई तो वो उसे सबसे शानदार गिफ्ट देंगे जो बेहतरीन होगा। उन्होंने बहुत सोचा तथा फिर अपनी बेटी नित्या को गिफ्ट के रूप में चांद पर एक एकड़ भूमि खरीद कर गिफ्ट में दे दी।

विजय कांच का कारोबार करते हैं तथा वो अपनी बेटी को कोई विशेष गिफ्ट देना चाह रहे थे। उन्होंने कहा कि चांद तारे तोड़कर लाने की कहावतें पूरी करने के लिए मुझे ये योजना सबसे अच्छी लगी। भले ही नित्या के लिए चांद तारे तोड़कर कोई न लाए किन्तु चांद पर उसका घर तो हो ही सकता है। इसके लिए विजय ने बाकायदा 13 मार्च को ही न्यूयॉर्क इंटरनेशनल लूनार लैंड रजिस्ट्री कंपनी को ईमेल भेजा तथा चांद पर एक एकड़ भूमि खरीदने की इजाजत मांगी। उनका आग्रह मंजूर कर लिया गया तथा बाकायदा नित्या के नाम से चांद पर एक एकड़ भूमि बुक हो गई। 

मॉल के कोविड हॉस्पिटल में लगी आग को लेकर बोले उद्धव- अस्पताल चलाने की अवधि 31 मार्च तक ही थी...

दुमका: नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में 3 बच्चों के पिता को उम्रकैद

होली पर यदि जाना चाहते है घर तो यहां देख ले स्पेशल ट्रेनों की पूरी लिस्ट, जल्दी बुक कराएं टिकट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -