बोरिया-बिस्तर लेकर माँ राबड़ी के घर में शिफ्ट हुए लालू के बेटे, बोले- 'यहीं से हो रही साजिश'
बोरिया-बिस्तर लेकर माँ राबड़ी के घर में शिफ्ट हुए लालू के बेटे, बोले- 'यहीं से हो रही साजिश'
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने खिलाफ हो रहे षड्यंत्रों को विफल करने के लिए तय किया है कि वो अब 10 सर्कुलर रोड वाले आवास में रहेंगे। यह आवास पूर्व सीएम राबड़ी देवी का है। तेजप्रताप यादव मंगलवार की रात ही अपने सामान के साथ राबड़ी देवी के आवास में रहने चले आए तथा रात में यहीं सोए।

तेजप्रताप यादव के छोटे भाई तेजस्वी यादव भी इसी आवास में रहते हैं। तेजप्रताप का कहना है कि उनके खिलाफ जितनी प्रकार के षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, वह राबड़ी देवी के आवास से ही रचे जा रहे है। राबड़ी आवास में इफ्तार पार्टी के बाद से लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बिहार की सियासत के विवादों में हैं। तेजप्रताप यादव पर एक RJD नेता को पीटने के आरोप है। उन्होंने RJD के कई नेताओं पर षड्यंत्र करने का इल्जाम लगाया किन्तु इन आरोपो के केंद्र बिंदु में कहीं न कहीं तेजस्वी यादव भी हैं। इल्जाम के बाद हालांकि तेज प्रताप ने पार्टी से इस्तीफे की घोषणा कर दी थी, किन्तु उसके बाद तेज प्रताप ने एक और बड़ा कदम उठाया है।

वही अब तेजप्रताप यादव ने अपने स्टैंड रोड मौजूद MLA आवास को खाली कर बोरिया बिस्तर लेकर 10 सर्कुलर रोड आवास में रहने चले आए हैं। 10 सर्कुलर रोड मौजूद इसी आवास में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया था तथा इसी आवास में मारपीट करने का इल्जाम RJD नेता रामराज यादव ने लगाया था।

नुसरत जहां का ये लुक आपको भी बना देगा दीवाना

कांग्रेस के ज़ख्मों पर सिद्धू ने रगड़ा नमक, PK के साथ फोटो ट्वीट कर बोले- पुराना सोना और पुराने दोस्त...

सुनील जाखड़ और केवी थॉमस पर कांग्रेस का बड़ा एक्शन, पार्टी ने सभी पदों से हटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -