यह है दूध वाले की बाल बनाने की देसी शैली
यह है दूध वाले की बाल बनाने की देसी शैली
Share:

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव सदैव अपने चुटीले अंदाज़ से लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं। मगर इस बा वे अपने एक ट्वीट से चर्चा में आ गए हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की और इस पर कई ट्वीट आने लगे। इसे लोगों ने जमकर लाईक किया और, शेयर भी किया। लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि, रविवार का दिन और हजामत।

यह तथाकथित बनावटी चाय वाले की नहीं दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है। आखिर यह दूध वाले की निखालस शुद्ध देसी शैली है, यह किसी चाय वाले की बनावटी स्टाइल नहीं है। लालू यादव ने अपनी हेयर स्टाईल को देशी बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा और, यह जता दिया कि, चाय बेचने वाले के नाम पर चुनावी प्रचार करने वाली भाजपा के आगे वे, दूध वाले की इमेज मैकिंग करते हैं तो वे भारी नज़र आते हैं।

टेलिविजन कार्यक्रम में लालू प्रसाद यादव से उनकी हेयरस्टाइल को लेकर, कई तरह के सवाल किए गए। उनका कहना था कि, मैं बाल छोटे रखता हूं इसके लाभ भी हैं, मुझे बाल संवारने में मेहनत न करना पड़े और कंघी की आवश्यकता न हो, ऐसे में बाल अंगुलियों से ही ठीक कर लेते हैं। बड़े बालों की अपेक्षा छोटे बालों से दिमाग भी शांत होता है।

CBI कोर्ट में पेश होंगे लालू - तेजस्वी यादव

शरद यादव को मिली EC से राहत

लालू ने कहा कौन सुने छुटभैयों की बात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -