लालू ने कहा कौन सुने छुटभैयों की बात
लालू ने कहा कौन सुने छुटभैयों की बात
Share:

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिहार कांग्रेस के नेताओं पर अपना गुस्सा उतारा। लालू के निशाने पर ऐसे नेता रहे जो कि महागठबंधन में टूट के लिए जवाबदार लालू प्रसाद यादव को मान रहे हैं। कांग्रेस के इन नेताओं का कहना है कि गठबंधन में टूट के लिए लालू प्रसाद यादव जवाबदार हैं। उनके मिजाज के चलते ही गठबंधन बिखरा है।

ऐसे में लालू प्रसाद यादव नाराज़ हो गए और उन्होंने कहा कि वे तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से ही बात करते हैं। छुट भयै नेताओं से बात नहीं करता हूॅं। उन्होंने कहा कि जब कभी गठबंधन होना होगा तो होगा। सोनिया व राहुल मेरे साथ हैं ऐसे में इन छुटभयै नेताओं द्वारा रोना रोने से क्या होगा।

दूसरी ओर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि कांग्रेस के विधायक लालू के साथ रहना नहीं चाहते हैं। विधायकों को पता है कि लालू के साथ रहने में उनका राजनितिक भविष्य नहीं है। अब जनता दल यूनाईटेड ने कांग्रेस विधायकों को जदयू में शामिल होने के लिए निमंत्रित किया है।

उनका कहना है कि जो भी हमारे साथ आना चाहे वह आ सकता है। लालू प्रसाद यादव कांग्रेस के उन नेताओं से बौखला गए हैं, जो महागठबंधन में टूट को लेकर उन्हें ही जवाबदार मान रहे हैं। ये कांग्रेसी विधायक कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और राजद अध्यक्ष लालू से छिटककर जेडीयू के पाले में जाने की तैयारी में हैं।

तसलीमुद्दीन के निधन से राजद को पंहुचा गहरा आघात

लालू और तेजस्वी के खिलाफ़ मानहानि का मुकदमा दर्ज

तेजस्वी ने नीतीश को भ्रष्टाचार का भीष्म पितामह बताया

लालू की संपत्ति चढ़ी कुर्की की भेंट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -