लालू यादव की किस्मत का फैसला आज
लालू यादव की किस्मत का फैसला आज
Share:

रांची: आज का दिन बिहार की राजनीति के लिहाज काफी अहम है. क्योंकि देश के बहुचर्चित चारा घोटाले के एक मामले में सीबीआई की विशेष अदालत आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सजा का ऐलान करने वाली है. वहीं रांची की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने मामले में लालू समेत 16 लोगों को दोषी ठहराया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में सुबह ग्यारह बजे के बाद कभी भी फैसला आ सकता है.

वैसे तो लालू यादव की किस्मत का फैसला कल ही होना था, लेकिन एक वकील के निधन की वजह से कोर्ट की कार्यवाही नहीं हो सकी और लालू कोर्ट से वापस रांची की बिरसा मुंडा जेल चले गए. जेल जाते वक्त भी लालू के चेहरे पर वही भाव थे.

लालू यादव फिलहाल रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद है, लालू को कोर्ट कितनी सजा सुनाएगा इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं, क्योंकि सजा के ऐलान के साथ ही ये तय हो जाएगा कि आखिर बिहार की सियासत भविष्य में कौन सी करवट लेने वाली है.

लालू के खिलाफ आपराधिक साजिश, फर्जीवाड़ा और प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट यानी भ्रष्टाचार निवारण कानून समेत कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया था. लालू को इन मुकदमों में ज्यादा से ज्यादा सात साल की सजा हो सकती है.

लालू के लिए राबड़ी ने भेजा देशी घी और हरा चना

चारा घोटाला - लालू पहुंचे सीबीआई कोर्ट

आज नहीं होगा लालू प्रसाद यादव की सजा पर फैसला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -