बेटा कर रहा पुरजोर विरोध, वहीं बेटी ने लगा दी अर्जी, देखें लालू परिवार का 'बागेश्वर धाम' कनेक्शन !
बेटा कर रहा पुरजोर विरोध, वहीं बेटी ने लगा दी अर्जी, देखें लालू परिवार का 'बागेश्वर धाम' कनेक्शन !
Share:

पटना: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों बिहार की राजधानी पटना में हनुमंत कथा कह रहे हैं। कथा के दूसरे दिन वे नौबतपुर के तरेत पाली मठ प्रांगण में सुंदरकांड की कथा सुना रहे हैं। कल बागेश्वर बाबा का देव दरबार सजने वाला है। इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने सिंगापुर से बागेश्वर दरबार में ओपन पर्ची लगाई है। जिसमे रोहिणी ने बागेश्वर सरकार से महत्वपूर्ण मांग की है। 

बता दें कि, बिहार के पटना में पंडित धीरेंद्र शास्त्री के धार्मिक प्रवचन कार्यक्रम का RJD ने जमकर विरोध किया था। उन्हें लेकर RJD नेताओं ने कई तरह की बातें कहीं थी। लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार में पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने उन्हें पटना हवाई अड्डे पर घेर लेने तक की धमकी दी थी, तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के जेल में डालने की मांग कर डाली थी। यहाँ तक कि, तेजप्रताप ने बाबा बागेश्वर के रोकने के लिए युवाओं की एक टीम भी बनाई थी और उन्हें ट्रेनिंग दी थी। इस बीच सिंगापुर में रहने वाली लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने बागेश्वर धाम के दरबार में अपनी खुली पर्ची दाखिल कर दी है। 

 

हालाँकि, गौर करने वाली बात यह है कि इस पर्ची में रोहिणी ने अपने लिए या लालू परिवार के लिए कुछ नहीं मांगा है। रोहिणी आचार्य ने बागेश्वर बाबा से बिहार के विशेष राज्य का दर्जा दिलवाने की मांग की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, 'पर्ची वाले बाबा से, यहीं हमारी विनती है, बिहार के विशेष राज्य के दर्जे की मांग, हमारी करनी पूर्ति है।'   

'2 साल मुझे और 3 साल शिवकुमार को बनाएं कर्नाटक का सीएम..', क्या सिद्धारमैया की सलाह मानेगा कांग्रेस हाईकमान ?

'भाजपा की प्रोपेगेंडा फिल्म है The Kerala Story, मोदी-शाह कर रहे दुरूपयोग..', संजय राउत ने दागे कई सवाल

मल्लिकार्जुन खड़गे हाजिर हों.. ! कांग्रेस सुप्रीमो को कोर्ट का समन, दर्ज है 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -