लालू ने फिर साधा मोदी पर निशाना, कहा : ब्रह्मपिशाच और कातिल
लालू ने फिर साधा मोदी पर निशाना, कहा : ब्रह्मपिशाच और कातिल
Share:

पटना : बिहार में जारी चुनावी दंगल के बीच विभिन्न पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। हाल ही में आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ब्रह्मपिशाच कहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आरएसएस का ही चेहरा है। यह देश में नफरत फैलाती है। उन्होंने कहा कि बापू हम शर्मिंदा हैं आपका कातिल जिंदा है। भाजपा काला धन लाने का वायदा करती रही लेकिन अभी तक काला धन वापस नहीं आया है। हर व्यक्ति के खाते में 15 लाख रूपए जमा किए जाने की बात कही गई थी लेकिन काले धन के नाम पर ऐसा कुछ नहीं हुआ। 

आरएसएस के सरसंघचालक भागवत आरक्षण को समाप्त करने की बात करते हैं, लेकिन बाबा साहेब डाॅ. आंबेडकर ने ही संविधान में ही इसका प्रावधान किया हुआ है। उन्होंने कहा कि आखिर कौन माईकालाल है जो लालू के रहते रिजर्वेशन को खत्म कर देगा। भागवत की ईंट से ईंट बजा देंगे।

गुजरात के नरसंहार के बाद अमेरिका सहित 50 देशों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को वीज़ा देने से इंकार कर दिया गया। अटल जी ने कहा कि आखिर क्या मुंह लेकर विदेश जाऐंगे। यदि हमारी सरकार बन गई तो 24 घंटे में महंगाई को कम कर देंगे। आखिर आदमी दाल पीएगा कि पैट्रोल, भाजपा गरीबों को ठग रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -