लालू से मिले जदयू MLC जावेद इकबाल, कहा-मैं लालू जी का पैदा किया हुआ...
लालू से मिले जदयू MLC जावेद इकबाल, कहा-मैं लालू जी का पैदा किया हुआ...
Share:

चारा घोटाला मामले में रांची के रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करने शनिवार को बिहार से जदयू के एमएलसी मोहम्मद जावेद इकबाल पहुंचे. लालू से मुलाकात कर बाहर निकलते हुए मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव लंबे समय से बीमार हैं. उनकी बीमारी का हाल जानने यहां आना हुआ. उन्होंने लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य पर चिंता जताई.

थाईलैंड में सिरफि‍रे सैनिक ने लोगों पर हमला बोला और बरसा दी गोलियां, 20 की मौत

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जदयू के विधान पार्षद जावेद इकबाल अंसारी ने कहा कि मैं लालू जी का पैदा किया हुआ आदमी हूं. मैं पहले राजद में ही था. जदयू छोड़कर राजद ज्‍वाइन करने के सवाल पर सीधे जवाब देने से बचते हुए इशारे में कहा कि बिहार को युवा नेतृत्‍व की जरूरत है. इस बार में कोई फैसला करेंगे तो जरूर बताएंगे. बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बारे में कहा कि आप सब जानते हैं, मुझे उनके बारे में कुछ बताने की जरूरत नहीं है.

कोरोना बना महामारी, मरने वालों की संख्या में हुई बढ़ोतरी

इस मामले को लेकर लालू यादव के बारे में कहा कि वह काफी कमजोर हो चुके हैं उन्हें और बेहतर इलाज की जरूरत है. बिहार की राजनीति पर लालू प्रसाद से हुए बातचीत के बारे में कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में युवा नेतृत्व की आवश्यकता है. बिहार की जनता बदलाव चाहती है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अच्छे नेता थे, अब क्या हैं मीडिया जानती है. उन्होंने बताया कि लालू प्रसाद यादव ने उन्हें तीन बार टिकट देकर विधायक बनाया था, और उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन का श्रेय लालू प्रसाद को देते हुए कहा कि आज मैं जो भी हूं उन्हीं की बदौलत हूं. जावेद अंसारी ने राबड़ी देवी से भी बेहतर संबंधों का हवाला दिया.

आतंकी फंडिंग मामले को लेकर बड़ा खुलासा, फैसले से बचने के लिए हाफ‍िज सईद ने चली चाल

पाकिस्तान जल्द जारी कर सकता है नया आदेश, हो सकती है करतारपुर

कॉरिडोर के लिए भारतीयों को पासपोर्ट-फ्री प्रवेश सुविधा जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -