56 इंची व्यक्ति डरपोक रास्ते से देश को बरगलाता नहीं है
56 इंची व्यक्ति डरपोक रास्ते से देश को बरगलाता नहीं है
Share:

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के दौरान नेताओं द्वारा एक दूसरे की आलोचना की जा रही है। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फतेहपुर में आमसभा में दिए गए भाषण की विरोधी आलोचना करने में लगे हैं। कई दिग्गज नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की आलोचना कर चुके हैं। राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने इस मामले में ट्विट कर लिखा कि देश ने ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो कि सीने पर पार्टी का चिन्ह चिपका कर धर्म और जाति आधारित राजनीति की बात कर रहा हो।

ऐसा नेता जो कि देशवासियों की भावनाओं को भड़काता हो। भारत के प्रधानमंत्री यदि ऐसी बात करेंगे तो फिर क्या होगा। लालू प्रसाद यादव ने ट्विट कर लिखा है कि देश में शमशान बनाने और किसानों के बिल को माफ करने से किसी ने नहीं रोका। आखिर 56 इंच का सीना जिसके पास हो या जो 56 इंची व्यक्ति हो वह देश को बरगलाता नहीं है वह डरपोक रास्ते को नहीं अपनाता।

इस मामले में जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्विट किया और लिखा कि विकास और परिवर्तन की बात करते करते धर्म के कार्ड पर वे वापस लौट आऐं, उत्तरप्रदेश की हालत खराब होते दिखाई दे रही है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फतेहपुर में चुनावी रैली में राज्य सरकार की आलोचना कर रहे थे और उन्होंने कहा था कि रमजान में बिजली मिलती है तो दिवाली पर भी बिजली मिलनी चाहिए। यदि कब्रिस्तान बनता है तो शमशान बनना चाहिए। यदि होली पर बिजली मिलती है तो ईद पर बिजली मिलना चाहिए।

उनका कहना था कि जाति धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं होना चाहिए। दलितों से पूछा जाए कि आपको लाभ मिल रहा है या नहीं तो वे बोलते हैं कि लाभ तो ओबीसी के लोग ही ले रहे हैं। उनका कहना था कि किसी तरह की ऊंच नीच नहीं होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि धर्म के आधार पर किसी तरह का भेदभाव नहीं होना चाहिए।

जहां Toilet न हो वहां निकाह न पढ़ें मौलवी

चुनाव 2017 : यूपी में आज PM मोदी की दो, राहुल की तीन, अखिलेश यादव की छह रैलियां

PM नरेंद्र मोदी की साम्प्रदायिक टिप्पणी पर राजनीतिक हलकों में हुई निंदा

सपा नेता ने PM मोदी और BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बताया आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -