बिहार में सरकार बनने के बाद मोदी का काम देखने वाराणसी जाऊंगा
बिहार में सरकार बनने के बाद मोदी का काम देखने वाराणसी जाऊंगा
Share:

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार विधानसभा चुनाव की मतगणना के एक दिन पूर्व यहां शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा और कहा कि नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में नहीं, बल्कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रचारक के रूप में काम कर रहे हैं।

लालू ने पटना में राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में एक बार फिर 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा में महागठबंधन को 190 सीटें मिलने का दावा किया और कहा, "बिहार में सरकार बनाने के बाद केन्द्र सरकार और नरेन्द्र मोदी के खिलाफ जन आंदोलन खड़ा करेंगे, जिसकी शुरुआत मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से की जाएगी।"

उन्होंने अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा, "वाराणसी में 'लालटेन' लेकर जाएंगे और देखेंगे कि मोदी ने वहां जो वादा किया था, वह पूरा किया कि नहीं। वाराणसी के बाद फिर कोलकाता जाएंगे।" पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मोदी दोनों 'कोमा' में चले गए हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ मीडिया प्रबंधकों को भय दिखाकर एक्जिट पोल में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) को बढ़त दिखा, मनोवैज्ञानिक दबाव बनाना चाह रहे हैं। लालू ने राजद कार्यकर्ताओं से मतगणना के दिन चौकन्ना रहने की अपील की है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -