लालू के घर पहुंचते ही मची भगदड़

रांची जेल से गुरुवार रात लालू यादव बेटे की शादी के लिए पटना पहुंचे. उनके पहुंचते ही समर्थको की भीड़ ने भगदड़ मचा दी. लालू के आवास 10 सर्कुलर पर उनके पहुंचते ही समर्थक बेकाबू हो गए और इस भगदड़ के कई लोगो के जख्मी होने की खबर भी है. लालू के आगमन पर कुछ लोग जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. समर्थक लालू यादव की एक झलक देखने को बेताब हुए जा रहे थे. भीड़ को काबू करने में पुलिस की नाकामयाबी के बाद हालत काबू और बिगड़ गए .

गौरतलब है कि चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता राजद प्रमुख लालू प्रसाद अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के शादी समारोह में भाग लेने के लिए तीन दिन की पैरोल पर पटना पहुंचे हैं. चारा घोटाला मामले में सजा सुनाए जाने के बाद से पिछले वर्ष दिसंबर से न्यायिक हिरासत में चल रहे लालू के आज शाम पटना हवाई अड्डे पर पहुंचने पर हजारों की संख्या में उनके समर्थक भी पहुंच गये और उन्होंने फूलमालाओं से उनका स्वागत किया.


पटना के जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डे पर शाम करीब 6.40 बजे पहुंचे लालू को लेने उनकी बड़ी पुत्री और सांसद मीसा भारती, बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव, छोटे पुत्र और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, दामाद शैलेश, राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे और भाई वीरेंद्र सहित पार्टी के कई अन्य विधायकों और नेताओं का हुजूम पंहुचा था.

 

तेजप्रताप यादव की शादी में अखिलेश करेंगे शिरकत

तेज प्रताप का मेहंदी समारोह, नहीं पहुंच सके लालू

तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, 'जब मियां,बीवी और काज़ी राजी........

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -