तेजप्रताप यादव की शादी में अखिलेश करेंगे शिरकत
तेजप्रताप यादव की शादी में अखिलेश करेंगे शिरकत
Share:

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी के लिए पटना कभी पहुंच सकते है जहा तेजप्रताप की शादी और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से  होनी है. लालू परिवार ने देश के सभी बड़े नेताओं को शादी में शामिल होने का न्योता दिया है. लेकिन अभी तक सिर्फ केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान और उतरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शादी में शामिल होने के लिए अपनी सहमति भेजी है.

गौरतलब है कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को होगी. उनकी शादी की तैयारियों पर सबकी नजर है. शादी पटना के वेटनरी ग्राउंड में होगी. इस कार्यक्रम में 25 हजार से अधिक लोगों के खाने- पीने की व्यवस्था की गई है. मेहमान फ्री मूवमेंट में देश के कई राज्यों के लजीज खाने का आनंद ले सके इसलिए खास तैयारियां की जा रही हैं.

बुधवार को हुई मेंहदी की रस्म में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव पीली नेहरू जैकेट में काफी जंच रहे थे. वहीं ऐश्वर्या हरे रंग की साडी में बेहद खूबसूरत लग रही थी. मेंहदी की रस्म ऐश्वर्या के पिता और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के आवास 5 सर्कुलर रोड पर हुई. तेजप्रताप अपनी मां राबड़ी देवी, भाई-बहनों और जीजाओं के साथ पहुंचे थे. कार्यक्रम काफी भव्य रहा. दोनों परिवारों ने इसका जमकर लुत्फ उठाया. शादी में सियासी चर्चाये पर भी सभी की नज़र होगी. 

 

तेज प्रताप का मेहंदी समारोह, नहीं पहुंच सके लालू

तेजस्वी ने नीतीश से पूछा, 'जब मियां,बीवी और काज़ी राजी........

लालू की पेरोल की अर्जी मंजूर, शामिल होंगे बेटे की शादी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -