सी प्लेन से सफर करने पर पीएम पर बरसे लालू
सी प्लेन से सफर करने पर पीएम पर बरसे लालू
Share:

पटना : राजनीति में विपक्षियों को यह सुविधा रहती है, कि वे किसी भी विषय पर बोलकर अपना सरकार की खिंचाई कर सकते हैं. ऐसे ही गुजरात में पीएम मोदी द्वारा सी -प्लेन पर सफर करने पर राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा व्यंग्य किया है .

आपको यह बता दें कि लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी की सी प्लेन यात्रा कर अम्बाजी जाने पर निशाना साधते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जब जमीन नहीं रहती, तो पानी और आसमां ही बचता है ना? लालू ने कहा कि अब मोदी जी अब GST, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान और कृषि जैसे विषयों पर पर बात क्यों नहीं करते ?

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री ने आज मंगलवार को रोडशो की योजना बनाई थी, लेकिन प्रशासन ने उसकी मंजूरी नहीं दी इस कारण उनके द्वारा सी-प्लेन से अंबाजी जाने का निर्णय लिया गया.लेकिन प्रचार में राहुल गाँधी ने कहा अब मोदी जी GST, नोटबंदी, कालाधन, विकास, आदर्श गांव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य, शिक्षा, किसान और कृषि पर बात नहीं कर रहे हैं.बता दें कि इसलिए कांग्रेस ने उनसे सवाल पूछने का अभियान चलाया गया.

यह भी देखें 

राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए

पीएम मोदी ने किया सी प्लेन का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -