ललित मोदी राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रहेंगे
ललित मोदी राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रहेंगे
Share:

जयपुर। क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रहेंगे। बता दे की IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के राजस्थान क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बने रहने की यह स्थिति अविश्वास प्रस्ताव वापस लेने के बाद उत्पन्न हुई है। तथा जिसके बाद इसके साथ ही बुधवार को आरसीए के काफी समय से बंद पड़े ताले भी खुल सकते हैं। गौरतलब है कि IPL के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी को पूर्व में आरसीए का अध्यक्ष चुना गया था.

परन्तु अमीन पठान व  उनके ग्रुप ने अविश्वास प्रस्ताव लाकर उन्हें पद से हटा दिया उनके स्थान पर अमीन पठान खुद अध्यक्ष पद की कुर्सी पर विराजमान हो गए थे। तथा पूर्व के आठ माह से अविश्वास प्रस्ताव की जिद पर अड़े अमीन पठान गुट ने ललित मोदी के विरुद्ध अ‌विश्वास प्रस्ताव वापस ले लिया। जिसके बाद यह भी तय हो गया कि सोमेंद्र प्रताप सचिव के पद पर बने रहेंगे।

इस मामले में ज्ञान सुधा मिश्रा जो कि सुप्रीम कोर्ट की रिटायर्ड जज है उनके सामने ललित मोदी और अमीन पठान दोनों गुटों ने अ‌विश्वास प्रस्ताव न लाए जाने पर अपनी और से सहमति जताई है। इस मामले में आज सुप्रीम-कोर्ट की रिटायर्ड जज ज्ञान सुधा मिश्रा ने पुनः इस समझौते को फिर से संशोधित कर बुधवार को पेश किए जाने को कहा है। तथा इसमें सभी 33 जिला क्रिकेट संघों के पदाधिकारियों को उपस्थित रहने के लिए कहा गया है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -