अब ललित मोदी की फिरकी में फंसे कांग्रेस के दिग्गज जीजा साले
अब ललित मोदी की फिरकी में फंसे कांग्रेस के दिग्गज जीजा साले
Share:

नई दिल्ली : ललित मोदी ने अब एक नई बहस छेड़ कर कांग्रेस के लाड़ले नेता राहुल गांधी व रॉबर्ट वाड्रा पर ट्वीट के जरिए निशाना साधा है। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने ट्वीट कर पूछा है, 'राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से मेरा सवाल है कि क्या आप कभी मेरे मेहमान बने हैं-और क्या आपने कांग्रेस को इसकी जानकारी दी थी?' इसके तुरंत बाद भेजे गए दूसरे ट्वीट में ललित ने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज: इंतजार कीजिए ताकि राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा मेरे सवाल का जवाब दे सकें।' इन ट्वीट्स के साथ ललित ने चार फोटो भी ट्वीट की हैं, जिनमें आईपीएल मैच के दौरान उनके साथ राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा स्टेडियम में बैठे दिखाई दे रहे हैं। ललित मोदी ने इस मुद्दे पर ट्वीट्स का सिलसिला जारी रखा है।

बाद में भेजे गए एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'ब्रेकिंग न्यूज: मैं उम्मीद करता हूं कि राहुल गांधी के दफ्तर ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को यह जानकारी दी होगी कि वे मेरी मेहमाननवाजी का फायदा उठा चुके हैं। वे मेरे साथ एक खास जगह पर बैठे थे।' ललित मोदी के ट्वीट के जवाब में अरुण चौहान नाम के यूजर ने ट्वीट किया, 'ललित मोदी आप यह बताना भूल गए कि इसके (बॉक्स के लिए) लिए पैसे डीएलएफ ने चुकाए थे, आपने नहीं।' तो जवाब में ललित ने ट्विटर पर लिखा, 'माफ करना, ऐसा नहीं है। 

मेरे बॉक्स में सिर्फ मेरा विशेषाधिकार। स्पॉन्सर्स के लिए अलग बॉक्स होता है।' आखिर में ललित मोदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया, जिसमें लिखा था कि अगर कांग्रेस बीजेपी पर आरोप लगाती है तो उन्होंने भी वही किया है। इस तरह विवादित ललित मोदी ने अपनी लिस्ट में कांग्रेस के दिग्गज राहुल गांधी व रॉबर्ट वाड्रा को भी लपेटे में लिया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -