घर में है लाल चीटियां देती है खतरे का संकेत
घर में है लाल चीटियां देती है खतरे का संकेत
Share:

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र और शकुन शास्त्र उन चीजों के बारे में जानकारी प्रदान करते हैं जिनका हमारे जीवन पर सकारात्मक या नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। शकुन शास्त्र का सुझाव है कि संकेत भविष्य की भविष्यवाणी कर सकते है और अक्सर, हम घटना होने के बाद उनके महत्व को समझने के लिए इन संकेतों को अनदेखा कर देते हैं। शकुन शास्त्र पर भरोसा करके हम इन संकेतों की पहचान खुद कर सकते हैं। ज्योतिष भविष्य बताने की एक सामान्य विधि है, वहीं शकुन शास्त्र पशु-पक्षियों के व्यवहार पर भी विचार करता है। घर में लाल चींटियों की उपस्थिति को एक नकारात्मक शगुन माना जाता है जो वित्तीय समस्याओं का संकेत कर सकता है।

यदि आपके घर में कहीं भी लाल चीटियां नज़र आती है तो आपको सतर्क होने की जरूरत है। वरना आपके या आपके घर परिवार के साथ कुछ अशुभ हो सकता है। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार भविष्य की परेशानियों, विवाद, धन से खर्च होने के संकेत भी चीटियां देती हैं। अगर लाल चीटियां आपके घर आ रही हैं तो यह सभी अशुभ काम आपके साथ हो सकते हैं। लेकिन लाल चीटियां मुंह में अंडा लेकर घर से जाए तो यह अच्छे संकेत हो सकते है। चीटियों को खाने के लिए खाद्य पदार्थ डालना चाहिए। यदि चीटियां आपके घर में भूखी रहेंगी तो यह आप लिए हानिकारक हो सकता है।

घर के भीतर लाला चीटियों का आना पारिवारिक मतभेद होने का संकेत देता है ऐसा माना जाता है कि घर में लाल चीटियों का आना यह अशुभ संकेत देता है  निकट भविष्य में आप पर कोई संकट आने वाला है। अगर घर में लाल चीटियां दाना जमा कर रही है तो यह अशुभ माना जाता है। ऐसा कहा जाता है कि इससे आने वाले समय में आपके घर में कुछ अशुभ होने वाला है।

कुंडली में अगर मंगल है कमजोर तो धारण करें यह रत्न, होगी दिल की समस्या दूर

घड़ी की गलत दिशा ला सकती है आपका बुरा समय, इन दिशाओं में लगाना है उचित

महिलाएं क्यों नहीं फोड़ती नारियल, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -