English में भी 'लैला मैं लैला एेसी हूं लैला'....
English में भी 'लैला मैं लैला एेसी हूं लैला'....
Share:

शाहरुख़ खान की फिल्म रईस के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे सुनने को मिल रहे है व उससे कही ज्यादा लोग फिल्म के सॉन्ग 'लैला मैं लैला एेसी हूं लैला' जिसमे हमे बोल्ड सनी लियोनी नजर आ रही है उसे पसन्द कर रहे है. अब पता चला है की शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' का यह सॉन्ग अॉडियंस को खूब पसंद आ रहा है। लेकिन अभी तक आपने यह सॉन्ग हिंदी में सुना होगा। अब आप इसका इंग्लिश वर्जन भी देख और सुन सकते हैं।

इसको लेकर किंग ख़ान ने क्या कहा आइये हम आपको बताते हैं- शाहरूख़ खान की फ़िल्म 'रईस' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फ़िल्म में 'लैला मैं लैला' सॉन्ग है जिसको अभी तक 45 मिलियन से ज्यादा यूट्यूब पर लोग देख चुके हैं। यह सॉन्ग हिंदी में हैं। इस सॉन्ग के फेमस होने की वजह सनी लियोनी भी है। लेकिन इसका वेस्टर्न स्टाइल किंग ख़ान को इतना अच्छा लगा कि उन्होंने ट्विटर पर तारीफ के पुल बांध दिये।

अब आप सोच रहे होंगे कि इस सॉन्ग का इंग्लिशन वर्जन किसने बनाया? तो हम आपको बता दें कि, न्यूयार्क सिटी में रहने वाले दो साउथ एशियन बॉयज ने 'लैला मैं लैला' को वेस्टर्न स्टाइल में बनाया है। मोहम्मद हैदर और जेम्स रोस ने इस सॉन्ग को इंग्लिश में कनवर्ट करके आवाज दी है। इस वर्जन को लेकर शाहरूख़ ने दोनों की तारीफ में ट्विटर पर लिखा "बहुत कूल है। इस सॉन्ग को इंग्लिश में कनवर्ट करना काफी मुश्किल था तुम दोनों ने बहुत अच्छे से किया। थैंक्स।

शाहरूख की लैला की दुनिया हुई दीवानी...

सलमान की गर्लफ्रेंड एली अवराम का पोर्न वीडियो वायरल, देखकर हैरान रह जाओगे!
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -