जब लेडी IPS हो गई मनचले के सिगरेट के धुंए का  शिकार
जब लेडी IPS हो गई मनचले के सिगरेट के धुंए का शिकार
Share:

बरेली : यूपी में इन दिनों योगी सरकार के फैसलों की चर्चा है. फिर चाहे बात सरकारी दफ्तरों में गुटखा-पान पर पाबन्दी की हो या फिर एंटी रोमियो स्क्वॉयड के गठन की. जब से एंटी रोमियो स्क्वॉयड हरकत में आया है, तब से मनचलों की शामत आई हुई है. लेकिन यूपी के बरेली में एंटी रोमियो स्क्वॉयड टीम का सिविल ड्रेस में नेतृत्व कर रही एक लेडी आईपीएस के मनचलों का शिकार होने का मामला सामने आया है.

दरअसल हुआ यूँ कि बरेली में एंटी रोमियो स्क्वॉयड टीम को लड़कियों ने शिकायत की थी कि लड़के आए दिन लड़कियों के साथ छेड़खानी किया करते हैं. इस पर टीम बरेली कॉलेज के बाहर खड़े लड़कों से पूछताछ करने गईं थी. वहां सिगरेट पी रहे एक मनचले ने रौब दिखाते हुए सिविल ड्रेस में पहुंची ट्रेनी लेडी आईपीएस रवीना त्यागी के मुंह पर सिगरेट का धुआं फूंक दिया. सिविल ड्रेस में होने की वजह से लड़के उन्हें पहचान नहीं पाए इसके बाद पुलिस ने फौरन वहां खड़े चार लड़कों को हिरासत में ले लिया.

टीम ने अभियान के तहत किला पुल के नीचे छात्रा पर फब्तियां कस रहे एक युवक को दबोचा. पूछताछ के बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इसी अभियान के तहत शहर के मिशन इंटर कॉलेज, आइसीसी इंटर कॉलेज, एमजीएम इंटर कॉलेज, केसर इंटर कॉलेज, साई दत्ता राम धींगड़ा इंटर कॉलेज और नेशनल पब्लिक स्कूल के पास अभियान चलाकर छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कस रहे 6 लोगों को भी गिरफ्तार कर उन्हें जमानत दे दी गई.

यह भी पढ़ें

CM योगी आदित्यनाथ का फरमान- स्कूलों में नही चलेगी जींस-टीशर्ट

यूपी CM हाउस में मुलायम -आजम को देख भड़के योगी के एकलौते मुस्लिम मंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -