एक जोश का अंत लेडी बाइकर वीनू पालीवाल की सड़क हादसे में मौत
एक जोश का अंत लेडी बाइकर वीनू पालीवाल की सड़क हादसे में मौत
Share:

वीनू पालीवाल जो लेडी आॅफ द हार्ले के नाम से एक बाइक राइडर के रूप में मशहूर हैं की एक सड़क हादसे में मौत हो गई। वीनू पालीवाल की मौत मध्यप्रदेश में हुई। हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर भारत भ्रमण के लिए निकले और वीनू की बाइक सोमवार को फिसल जाने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई थीं। इसके बाद विदिशा में अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार सोमवार के दिन जयपुर की वीनू पालीवाल अपने साथी दीपेंश के साथ लखनउ से जयपुर के लिए निकलीं थीं। दोनों अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार थे। वीनू हर्ले डेविडसन से आगे चल रही थीं। इसी दौरान विदिशा जिले के ग्यारसपुर में एक मोड़ पर वीनू की मोटर साइकिल फिसल गई और वह गिर पड़ीं। घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

विदिशा कोतवाली थाने की जांच अधिकारी एसआई रचना मिश्रा ने बताया कि दुघर्टना के कारण बाइक राइडर वीनू पालीवाल के दाहिने हाथ की कोहनी में गंभीर चोट लगी थी। एक पैर में भी मामूली खरोच दिखाई दे रही थी। उनकी बाइक और हेलमेट को कोई नुकसान नहीं हुआ था।

पिता के नहीं थमे आंसू...

वीनू का जन्म नैनीताल के पंतनगर में हुआ। घर की बड़ी संतान होने के कारण बड़ी लाड़ प्यार से पली। समय के साथ उसने अपनी जिम्मेदारियों को बेटे की तरह निभाया। छोटी बहन और हमारा ध्यान रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती थी। उसके इसी व्यवहार के कारण हम दोनों ने उसे पुत्रिका नाम दे दिया। इसका अर्थ होता है जिसमें पुत्र और पुत्री दोनों के गुण हो।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -