काइली की कातिल अदाएं....
काइली की कातिल अदाएं....
Share:

हॉलीवुड की एक चर्चित व जानी मानी अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन काइली जेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी सेल्फी पोस्ट की है जिस पर कुछ ही घंटो में करीब दो मिलिनय Likes आ गए हैं. जी हां जनाब हॉलीवुड की एक दिलकश व कमसिन हसीना हम बात कर रहे है चर्चित रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर के बारे में जो के एक बार फिर से अपनी मदमस्त अदाओ के चलते नौजवानो में उत्साह भर रही है.

अभी हाल ही में हॉलीवुड की जानी मानी व चर्चित रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर जो के एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. काइली की सुर्खियों में आने की वजह उनकी बेहद हॉट तस्वीरे हैं. इन फोटोज़ को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कुछ दिनों पहले काइली उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड टाएगा के साथ सेक्स टेप को लेकर चर्चा में आई थीं.

काइली हमेशा अपने बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में रहती हैं. आज-कल काइली अपनी इन तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं. आगे की स्लाइड्स में जाने किन तस्वीरों की वजह से बनी हैं काइली चर्चा का विषय! बता दे कि, कल रात ही खूबसूरत काइली ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में काइली सफेद ड्रेस पहनकर बैठी हुई हैं.  

पुण्यतिथि विशेष: ब्रूस ली, जिसने सभी की नजरे अपनी और खींच ली

होटल में नेकेड घूम रही इस मॉडल को पुलिस ने किया गिरफ्तार, देखे तस्वीरें..

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -