अपने शो को लेकर सुपर एक्साइटेड है कायली जेनर
अपने शो को लेकर सुपर एक्साइटेड है कायली जेनर
Share:

कायली जेनर अपने आगामी रियलिटी शो 'लाइफ ऑफ़ कायली' के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखना चाहती हैं. हम सभी कायली के इस शो को देखने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं. यह शो इन गर्मियों में ही ऑन एयर होने वाला है और फेन्स के लिए इसका इंतजार करना बहुत मुश्किल होता जा रहा है. सूत्रों के अनुसार यह 19 वर्षीय खूबसूरत सुपरस्टार इस शो में अपनी जुन्दगी से जुड़े हर पहलु को सामने लाएगी।

कायली अपनी खुद के नए रियलिटी शो का स्टार बनने को लेकर उत्साहित और नर्वस दोनों फीलिंग्स से गुजर रही है. इस शो में इस रियलिटी स्टार के जिंदगी में घटित होने वाला हर ख़ास लम्हा उजागर होगा और इसका मतलब है की इस शो में उनके पूर्व बॉयफ्रेंड टाइगा से ब्रेकअप के बाद उन्होंने किस तरह से खुद को हैंडल किया और उसके बाद ट्रेविस स्कॉट से डेटिंग और उनके कपल बनने की साडी घटना भी शामिल होगी और इसके साथ शायद यह भी की वो कोई नया बॉयफ्रेंड भी बनाएंगी या ट्रेविस के बारे में सीरियस हैं.

इस शो में सिर्फ ये दोनों बॉयफ्रैंड्स ही गेस्ट स्टार नहीं होंगे बल्कि कायली की फेमस फेमिली भी शो में नजर आएगी। कायली इस शो की जिम्मेदारी खुद के कन्धों पर उठाकर काफी उत्साहित हैं लेकिन कुछ एपिसोड्स में उनकी मदद के लिए उनकी बेहद चर्चित बहनें भी नजर आएँगी। कायली अभी इस शो की शूटिंग में काफी व्यस्त थी और हैं. इस शो की प्रीमियर डेट जल्द ही सामने आएगी।

ट्रेविस स्कॉट के लिए हॉस्टन तक पहुँच गयी कायली जेनर

क्या वाकई में ट्रेविस और कायली जेनर कर रहे है डेट

माँ-बाप की जंग के बीच फंस गयी हैं कायली और केंडल जेनर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -