Share:
बहुत ही कम उम्र में काइली जेनर बन चुकी है बिज़नेस वुमन
बहुत ही कम उम्र में काइली जेनर बन चुकी है बिज़नेस वुमन

विश्व की सबसे पॉपुलर मीडिया पर्सनैलिटी काइली जेनर आज अपना जन्मदिन मना रही है। वह 24 वर्ष की हो चुकी है। उन्होंने अपनी 2 वर्ष  की बेटी स्टोर्मी के साथ बीते वर्ष अपना बर्थडे मनाया था। उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बता रहे हैं, उनकी लाइफ से जुड़े अनसुने किस्से।

रियलिटी टीवी स्टार, मॉडल और बिजनेसवूमेन काइली जेनर विश्व की सबसे यंग बिलयनेयर कही जाती हैं। उनका काइली कॉस्मेटिक्स मेकअप का व्यापर है। काइली खुद कॉस्मेटिक्स मेकअप बिजनेस चला रही है, लेकिन उन्हें भारी मेकअप करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह प्राकृतिक सुंदरता में भाग रखती हैं।

बोला jजाता है कि काइली एक बार में 500 सेल्फी लेती हैं उनमें से जो उन्हें सबसे अधिक पसंद होती है, उसे ही सोशल मीडिया पर साझा कर देती है। काइली की रोल मॉडल लेडी गागा हैं। काइली जब 18 वर्ष की थीं तब लेडी गागा से पहली बार उनकी मुलाकात हुई। लेडी गागा ने काइली की अपीयरेंस और सोशल मीडिया पर पॉपुलैरिटी को लेकर जमकर तारीफ भी की है। काइली बिलेनियर बनने के बजाय कॉस्मेटोलॉजिस्ट बनना चाहती थी। उनका ग्रूमिंग स्किल्स भी इस बात को साबित कर देता है।

काइली अपने ब्रांड को बढ़ाने के लिए यूट्यूब, इंस्टाग्राम और स्नैपचैट सहित तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की मदद लेती है और खुद हीं अपने ब्रांड एंडोर्स कर रही है। काइली ने अपनी बहन और फेलो सुपरमॉडल केडांल जेनर के साथ घर में ही स्कूलिंग की है। उन्हें एक प्राइवेट ट्यूटर पढ़ाने आ रहा है। फोर्ब्स का कहना है कि जेनर की कंपनी की कीमत 900 मिलियन डॉलर होने वाली है। अनुमानतः 1 बिलियन डॉलर के लाभ के साथ जेनर अब 21 साल में अरबपति बन चुकी  हैं।

प्रियंका इस दिन दिखाने वाली है अपनी बेटी का चेहरा

आखिर क्यों फिल्म के प्रीमियर में स्कर्ट पहनकर पहुंच गया ये अभिनेता...?

बड़ी खबर! हर्जाना भरने के लिए एम्बर हर्ड ने बेच दी अपनी सबसे कीमती चीज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -