काईली जेनर ने बताये अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े खास अनुभव

काईली जेनर ने बताये अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़े खास अनुभव

हॉलीवुड रियलिटी स्टार काईली जेनर हाल ही में बॉयफ्रेंड ट्रैविस स्कॉट के बच्चे की माँ बनी हैं. उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने स्टॉर्मी रखा है. स्टॉर्मी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी जिसे फैंस ने काफी पसंद भी किया था. अभी हाल ही में ये खबर आ रही हैं कि काईली ने अपनी प्रेग्नेंसी के समय को फैंस से साझा किया है. हालाँकि उन्होंने इस बात को सभी फैंस से छुपाया था और जब वो माँ बन गयी तब उनहोंने एक पोस्ट के ज़रिये इसकी जानकारी दी थी.

ट्विटर पर कुछ सवाल उनसे पूछे गए हैं जिसमे प्रेग्नेंसी से जुड़ी बातें थी. उनसे पूछा गया प्रेग्नेंसी के दौरान कौनसा समय उनके बेहतर या बेस्ट रहा. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी को बेहद अच्छे से अनुभव किया है और वो समय उनके लिए काफी खूबसूरत था. साथ ही ये पूछा गया कौनसा समय उनके लिए बुरा था. इस पर उन्होंने कहा 'असल में उस समय मेरे लिए कुछ भी ख़राब नहीं था. सब कुछ बेहतर ही रहा.'

वहीँ काईली बताती हैं उन्हें अच्छे से याद भी ही है कि उनहोंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर कौनसी बहन को पहले किसे सुनाई थी. उन्होंने पहले कहा शायद Khole kardashian को या फिर Kourtney को. यानी ये कहा जा सकता है वो उस समय इतनी खुश थी कि उनहोंने पहले ये खबर किसे दी इस बात की भी जानकारी नहीं हैं. वहीँ ट्रैविस स्कॉट के बारे में वो बताती हैं उनकी बेटी के लिए वही बेहतर और बेस्ट हैं. 

एक बार फिर किम ने शेयर की अश्लील तस्वीरें

हिंदी में रिलीज हुआ फिल्म ‘एवेंजर्स: द इनफिनिटी वॉर’ का ट्रेलर