कायली ने अपने ब्रेस्ट को लेकर राज खोला

रियलिटी टीवी स्टार कायली जेनर ने उन खबरों को खारिज कर दिया है, जिसमे कहा था कि उन्होंने अपने स्तनों का उभार बढ़ाने के लिए इम्प्लांट का सहारा लिया है। खबरों के अनुसार, कायली ने अपने एक वीडियो में कहा है कि वह अपने स्तनों को सुडौल रूप में पेश करने के लिए केवल पैड वाली चोली का इस्तेमाल करती हैं।

कायली का यह भी कहना है की इस चोली में काफी सहज महसूस करती है कायली द्वारा रिकॉर्ड किया गया वीडियो "कायली कम्स क्लीन : दे आर रियल" शीर्षक वाला यह वीडियो सिर्फ कायली की वेवसाइट के सब्स्क्राइबरों को उपलब्ध है. कायली ने वीडियो में कहा है, "मैंने इसे ढेर सारे लोगों के साथ साझा नहीं किया है, लेकिन कायली का यह भी कहना हे की हर कोई सोचता है कि मैंने हाल ही में कृत्रिम रूप से वक्षों का उभार बढ़वाया है, लेकिन मैंने ऎसा नहीं किया.

कायली का कहना है, "मैं सिर्फ विक्टोरियाज सेक्रेट द्वारा तैयार बॉम्बशेल का इस्तेमाल करती हूं। यह जिंदगी बदल देने वाली चीज है।" कायली ने कहा है, "वाकई, इस चोली के इस्तेमाल से वक्ष 10 गुना अधिक उभार वाला दिखता है।" उन्होंने इस चोली के साथ अपने चलचित्र वीडियो में शामिल किए हैं। कायली ने कहा है, "यह सब पैडिंग का कमाल है। कायली का मानना हे की इससे आपका वक्ष काफी ब़डा और आकर्षक दिखता है।

मैंने यही किया है। ब्रेस्ट इम्प्लांट नहीं कराया है। कोई सर्जरी नहीं। यह चकित करने वाला है। इसलिए यदि आप भी ऎसा दिखना चाहती हैं, तो ये मेरा सीक्रेट आपके लिए पेश है।

Most Popular

- Sponsored Advert -