IPL 2018 LIVE : पंजाब ने खोए 4 विकेट, राहुल ने संभाला मोर्चा...

इंदौर : शहर के होलकर स्टेडियम में राजस्थान और पंजाब के बीच जबरदस्त रोमांचकारी मैच देखने को मिल रहा हैं. राजस्थान से मिले 153 रन के लक्ष्य का पीछा इस समय पंजाब के सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल और स्टोइनिस की जोड़ी कर रही हैं. पंजाब ने 15 ओवरों के खेल में 102 रन बना लिए है. राहुल 42 और स्टोइनिस 12 रन बनाकर खेल रहे हैं. इससे पहले पिछले मैच के हीरो रहे गेल मात्र 8 रन बनाकर आर्चर की गेंद पर आउट हुए. वहीं मयंक अग्रवाल ने 2 नायर ने 31 और पटेल ने 4 रनों का योगदान दिया.  

टॉस हारकर बल्लेबाजी के लिए राजस्थान की ओर से सलामी बल्लेबाज के रुप में बटलर और शॉर्ट की जोड़ी उतरी. पहले विकेट के लिए दोनों मात्र 3 रन जोड़ सके. पहला विकेट शॉर्ट के रुप में गिरा. वहीं दूसरा झटका भी टीम को काफी जल्दी 35 रन के स्कोर पर लग गया. दूसरे विकेट के रुप में कप्तान रहाणे मात्र 5 रन बनाकर आउट हुए. 

तीसरे विकेट के रुप में संजू भी मात्र 28 रन बनाकर चलते बने. वहीं स्टोक्स 11 राहुल त्रिपाठी 12 , आर्चर 0 और गौतम 5 रन बनाकर चलते बने. वहीं पंजाब की ओर से सबसे अधिक 3 विकेट मुजीब ने लिए. जबकि एंड्र्यू टाई ने 2 विकेट हासिल किए. वहीं कप्तान अश्विन, अंकित राजपूत और अक्षर पटेल को 1-1 विकेट मिला. वहीं राजस्थान की ओर से अब तक गौतम, आर्चर, अनुरीत और स्टोक्स को 1-1 विकेट हासिल हुआ हैं. 

वीडियो: क्रिकेटर पतियों को चीयर करने पहुँच रहीं उनकी खूबसूरत पत्नियां

महेंद्र सिंह धोनी है जासूस : इरफ़ान पठान

IPL 2018: इस खिलाड़ी ने धोनी को बताया दुनिया का सबसे तेज स्टम्पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -