मेकअप आर्टिस्ट गहदीर सुल्तान पर लगा नस्लवाद का आरोप, फोटो शेयर कर दिया मुंहतोड़ जवाब
मेकअप आर्टिस्ट गहदीर सुल्तान पर लगा नस्लवाद का आरोप, फोटो शेयर कर दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

हॉलीवुड और विदेशी सिनेमाजगत में कलाकार नित नए कारनामें करते नजर आते है. लेकिन  कुवैत की मेकअप आर्टिस्ट गहदीर सुल्तान ने ऐसा कारनामा कर दिया. जिस वजह से उन्हे विरोध का सामना करना पड़ रहा है. बता दे कि कुवैत की एक मेकअप आर्टिस्ट गहदीर सुल्तान पर नस्लवाद का आरोप लगाया गया है. मेकअप आर्टिस्ट सुल्तान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में उन्होंने खुद को मेकअप के द्वारा काले रंग में दिखाया. इसके बाद आलोचकों ने गोरे होने के बाद इस तरह की तस्वीर पोस्ट करने के लिए उनपर नस्लभेद का आरोप लगाते हुए निंदा की. इनके इस वीडियों ने सोशल मीडिया पर एक नया सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिर उन्होने इस प्रकार से वीडियों क्यो शेयर किया.  

ऑस्कर विजेता अदाकारा लुपिटा न्योंगो ने निजी जीवन को लेकर किया बड़ा खुलासा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार को सुल्तान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक छोटी वीडियो क्लिप पोस्ट की. ​जिसके लाइव होने के बाद वह आलोचको के निशाने पर आ गई. कमेंट के माध्यम से उन्हे लोगो की अलग अलग प्रक्रिया का सामना करना पड़ा है. जबकि इस वीडियो के बैकग्राउंड में वी आर द वर्ल्ड गाना चल रहा है साथ ही चेहरे के अलग अलग रंग नजर आ रहा है.

हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी ने पर्यावरण को लेकर बोली शानदार बात

लेकिन वीडियों शेयर करने के बाद उन्होंने ब्लैकफेस में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे 44,000 से अधिक लाइक्स मिले हैं. इस तस्वीर के बाद कुछ लोगों ने उनकी निंदा की तो कुछ उनके सपोर्ट नें भी खड़े दिखाई दिए. सुल्तान के इंस्टाग्राम पर दो मिलियन से ज्यादा फॉलोअर हैं.ट्रोलर को जवाब देने के लिए सुल्तान ने ब्लैकफेस में खुद की एक और तस्वीर पोस्ट की. जिसके कैप्शनमें उन्होंने लिखा- वह नस्लवादी नहीं हैं. उम्मीद कि जा रही है कि उनका ये जवाब आलोचको के लिए काफी होगा.

एमा विलिस को उम्मीद है इस शो की हो शक्ति है वापसी

इस हॉलीवुड अभिनेत्री ने थॉमस केल के संग की सगाई

बॉलीवुड के ये सितारे अब मचाएंगे हॉलीवुड धमाल, बड़ी फिल्मों में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -