उयालवाड़ा गांव में शुरू हुआ हाई स्पीड नेटवर्क

कर्नूल: कर्नूल जिले के उयालवाड़ा गांव में केंद्र प्रायोजित योजना 'प्रधानमंत्री वाणी हाई स्पीड नेटवर्क' की शुरुआत की गई. इसके लॉन्च कार्यक्रम पर बोलते हुए, वित्त मंत्री बुगना राजेंद्रनाथ रेड्डी ने कहा कि उन्हें खुशी है कि महान स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के मूल निवासी उयालवाड़ा गांव में हाई स्पीड नेटवर्क शुरू किया गया था। उन्होंने कहा कि भारत उन उभरते देशों में से एक है जो रोजगार, व्यापार और कई अन्य क्षेत्रों में अच्छी तरह से विकसित देशों के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा है।

हाई स्पीड नेटवर्क छात्रों को आसानी से सुनने और ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेने, घर से काम करने और ऑनलाइन मार्केटिंग में मदद करेगा। डिजिटलीकरण का उद्देश्य नुक्कड़ और कोने के गांवों में विकास सुनिश्चित करना और उन्हें स्मार्ट गांवों में बदलना है। नंदयाल के सांसद पोचा ब्रह्मानंद रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी के प्रयासों से हम उयालवाड़ा गांव में पीएम वाणी हाई स्पीड नेटवर्क स्थापित करने में सफल रहे। यह जश्न मनाने का सबसे खुशी का अवसर है।

इससे पहले, वित्त मंत्री ने सांसद और सरकार के मुख्य सचेतक गंगुला प्रभाकर रेड्डी, अल्लागड्डा से विधायक गंगुला बृजेंद्र नाथ रेड्डी के साथ पीएम वाणी हाई स्पीड नेटवर्क का शुभारंभ किया। कार्यक्रम में बीएसएनएल के निदेशक मनोज कुमार, उयालवाड़ा तहसीलदार सुभद्रा, एमपीडीओ मुरली, कल्याणी, एमपीपी बुड्डा भयम्मा और जेडपीटीसी कसानी पुण्य लक्ष्मी देवी ने भाग लिया।

लखीमपुर पर 'कांग्रेस' का 3 घंटे का मौन व्रत निकला खोखला..., 3 मिनट भी चुप नहीं रह सके नेता

खुलकर 'कांग्रेस' के समर्थन में उतरे राकेश टिकैत, क्या सक्रीय सियासत में भी रखेंगे कदम ?

'लखीमपुर में सियासत करने वालों कभी कश्मीर भी आ जाओ..', घाटी में हिन्दुओं की हत्या पर आक्रोश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -