लखीमपुर पर 'कांग्रेस' का 3 घंटे का मौन व्रत निकला खोखला..., 3 मिनट भी चुप नहीं रह सके नेता
लखीमपुर पर 'कांग्रेस' का 3 घंटे का मौन व्रत निकला खोखला..., 3 मिनट भी चुप नहीं रह सके नेता
Share:

जयपुर: राजस्थान में आज प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. एक ओर कांग्रेस के नेता-कार्यकर्ता लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा के खिलाफ मौन व्रत रखने के लिए एकत्रित हुए थे, वहीं भाजपा कार्यकर्ता रीट पेपर लीक में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) जांच की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे थे. कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता तीन घंटे के मौन व्रत पर थे, किन्तु वे लोग तीन मिनट भी मौन नज़र नहीं आए.

राजस्थान में कांग्रेस एक तरफ लखीमपुर हिंसा को लेकर मौन व्रत कर रही थी, तो पास में ही भाजपा ने REET परीक्षा पेपर लीक को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेस का मौन व्रत का कार्यक्रम लगभग 1 घंटे देरी से शुरू हुआ. तीन घंटे के मौन व्रत में कांग्रेसी नेता 2 घंटे से अधिक बातचीत करते दिखाई दिए. MLA, कार्यकर्ता वहां सब आपस में बातचीत करते नज़र आए, यानी कोई भी मौन नहीं था. राजस्थान कांग्रेस ने सुबह 10 बजे से लेकर 1 बजे तक मौन व्रत पर बैठने का ऐलान किया था, किन्तु कार्यक्रम 11 बजे शुरू हुआ. 

दूसरी ओर भाजपा ने राजस्थान के सड़कों पर जमकर बवाल किया. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के मौन व्रत वाली जगह के पास जाकर रीट परीक्षा पेपर लीक केस में सरकार को घेरा. इस प्रदर्शन में भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सतीश पुनिया भी शामिल हुए.

खुलकर 'कांग्रेस' के समर्थन में उतरे राकेश टिकैत, क्या सक्रीय सियासत में भी रखेंगे कदम ?

'लखीमपुर में सियासत करने वालों कभी कश्मीर भी आ जाओ..', घाटी में हिन्दुओं की हत्या पर आक्रोश

'दुःख बांटने पर लोग मजाक उड़ाते हैं', सिद्धार्थ को खोने के बाद बोलीं शहनाज गिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -