कुमार विश्वास ने कसा पाकिस्तान पर तंज, कहा : शरीफ़ रहो नहीं तो शरीफ़ा बना दिए जाओगे
कुमार विश्वास ने कसा पाकिस्तान पर तंज, कहा : शरीफ़ रहो नहीं तो शरीफ़ा बना दिए जाओगे
Share:

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने अपनी शक्ति का पराक्रम दिखते हुए पाकिस्तान की चौकियों और पोस्ट को तबाह कर दिया है. इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है. भारतीय सेना ने मंगलवार (23 मई) को एक वीडियो जारी किया जिसमें नौशेरा पाकिस्तानी चौकी तो तबाह होते हुए दिखाया गया है. यह कार्रवाई पाकिस्तान की तरफ से लगातार आतंकियों की घुसपैठ और दो भारतीय जवानो की हत्या करने के बाद की गयी. जिसमे नौशेरा पाकिस्तानी चौकी को पूरी तरह से नष्ट कर दिया. वीडियो में साफ तौर पर दिखाया गया है कि किस तरह से भारतीय सेना ने कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान चौकियों को नष्ट कर दिया.

इस वीडियो के सामने आने के बाद पाकिस्तान ने भारतीय सेना की इस कार्यवाई को नकार दिया. इसके बाद आम आदमी पार्टी के नेता और कवि कुमार विश्वास ने पाकिस्तान और उनके प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर तंज कसा. कुमार विश्वास ने फेसबुक पर पोस्ट कर लिखा कि, नवाज़ मियाँ इंडियन आर्मी की ओर से नौशेरा वाली गुड नाईट क़ुबूल करो और हाँ एक सलाह लेकर सोने की असफल कोशिश करो! शरीफ़ रहो नहीं तो शरीफ़ा बना दिए जाओगे, यक़ीन न हो तो जहन्नुम कॉल करके तीन जंग लड चुके अपने बुज़ुर्गों से पूछ लो, वैसे भी लोकल लगेगा तुम्हारे यहाँ से तो.

कुमार विश्वास की इस पोस्ट का लोग जमकर समर्थन कर रहे है. गौरतलब है कि जहा पर यह कार्रवाई की गयी वह जगह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का नौशेरा सेक्टर जम्मू से करीब 100 किलोमीटर की दूरी पर है. इसका एक 30 सेकंड का वीडियो भी जारी किया गया है.

भारतीय सेना ने नौशेरा में पाकिस्तानी पोस्ट को उड़ाया, जारी किया वीडियो

कबड्डी मैच में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के शामिल ना होने पर बोली चारु

राहुल अध्यक्ष बने तो 2019 में मोदी सरकार को ध्वस्त करेगी कांग्रेस : सिंधिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -