Share:
तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी से भड़के कुमार विश्वास, भगवंत मान को लेकर कह डाली बड़ी बात
तेजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी से भड़के कुमार विश्वास, भगवंत मान को लेकर कह डाली बड़ी बात

अमृतसर: पंजाब पुलिस ने शुक्रवार यानी आज दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को उनके आवास से अरेस्ट कर लिया है। बग्गा की गिरफ्तारी पर भाजपा तो भड़की ही है, साथ ही आप के संस्थापक सदस्य और कवि कुमार विश्वास ने भी सीएम भगवंत मान की नसीहतें दे डाली हैं। बता दें कि इससे पहले कुमार विश्वास के आवास पर भी पंजाब पुलिस पहुंची थी। उनके खिलाफ भी पंजाब में केस दर्ज है।

अब बग्गा की गिरफ़्तारी पर कुमार विश्वास ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'प्रिय छोटे भाई भगवंत मान ख़ुद्दार पंजाब ने 300 साल में दिल्ली के किसी असुरक्षित तानाशाह को अपनी ताक़त से कभी नहीं खेलने दिया। पंजाब ने तुम्हारी पगड़ी को ताज सौंपा है किसी बौने दुर्योधन को नहीं। पंजाब के लोगों के टैक्स के पैसों व उनकी पुलिस का अपमान मत करो। पगड़ी सम्भाल जट्टा।' इससे पहले पंजाब पुलिस ने जानकारी दी थी कि एक मई को थाना पंजाब स्टेट साइबर क्राइम, एसएएस नगर द्वारा तजिंदर बग्गा के खिलाफ हिंसा भड़काने, आपराधिक धमकी देने, सोशल मीडिया पर झूठे और सांप्रदायिक भड़काऊ बयान पोस्ट करने की शिकायत के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

पंजाब पुलिस ने कहा कि आरोपी को जांच में शामिल होने और आने के लिए पांच नोटिस भेजे गए थे। नोटिस का विधिवत पालन किया गया, इसके बाद भी आरोपी जानबूझकर जांच में शामिल नहीं हुए। आज सुबह उचित कानून प्रक्रिया के बाद तजिंदर पाल सिंह बग्गा को दिल्ली में उनके आवास से अरेस्ट कर लिया गया।

'चाचा की अपनी पार्टी है, उसे मजबूत करने पर ध्यान दें ...', शिवपाल यादव को भतीजे अखिलेश ने दी सलाह

AAP में शामिल हुए कॉमेडियन श्याम रंगीला, PM मोदी की मिमिक्री से पाई थी लोकप्रियता

केजरीवाल को कश्मीरी पंडित विरोधी कहने पर तेजिंदर बग्गा गिरफ्तार, घर से उठा ले गए पंजाब पुलिस के 50 जवान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -